भीलवाड़ा के बस स्टैंड पर फैला करंट, दो लोगों की मौत

भीलवाड़ा शहर के एक बस स्टैंड पर करंट फैल जाने की वजह से दो लोग इसकी चपेट में आ गए. जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम रूम के बाहर मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा.

भीलवाड़ा के बस स्टैंड पर फैला करंट, दो लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

भीलवाड़ा:

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बस स्टैंड पर करंट फैल गया जिससे दो युवकों की मौत हो गई. बस अड्डे के प्रवेश द्वार के पास ये करंट फैल गया था जिसकी चपेट में दो युवक आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जिसके बाद एक मृतक के परिजन ने मुआवजे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. 

चूरू के कॉलेजों में दाखिले की प्रक्रिया शुरू, साइंस और आर्ट्स में बढ़ा छात्रों का रुझान

दरअसल, शहर के बस अड्डे के प्रवेश द्वार के पास अचानक करंट फैल गया, जिससे करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. करंट की चपेट में आने की वजह से हुई देवगढ़ (पाली) निवासी नौशाद की मौत के बाद परिजन मुआवजे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं करंट की चपेट में आने से जिस दूसरे युवक की मौत हुई है वह जहाजपुर का सरसिया बाबूलाल बताया जा रहा है. दोनों मृतकों के शव पुलिस ने जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम में रखे हैं.  वहीं हादसे के बाद सुभाष नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद बिजली निगम की टीम को बुलाया गया ताकि दोनों युवकों की मौत का कारण पता लगाया जा सके. 

बड़वानी में नर्मदा नदी के किनारे धड़ल्ले से हो रहा अवैध रेत खनन

युवक के परिजन ने की मुआवजे की मांग

बताया जा रहा है कि नौशाद नामक युवक के परिजन जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. वह मुआवजे की मांग कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार नौशाद बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्र में पराठे का ठेला लगाता था. पराठे बेचकर वह अपना और अपने परिवार का गुज़र-बसर करता था. वहीं मृतक बाबूलाल रोडवेज बस स्टैंड से सटे एक पेट्रोल पंप पर वाहनों में हवा भरने का काम करता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com