जयपुर के होटल में योग, कुकिंग और फिल्म देख वक्त बिता रहे हैं गहलोत खेमे के विधायक

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) टीम के विधायक इस समय जयपुर के एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं. होटल की कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आए हैं.

जयपुर के होटल में योग, कुकिंग और फिल्म देख वक्त बिता रहे हैं गहलोत खेमे के विधायक

गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के फेयरमाउंट होटल में ठहरे हैं.

खास बातें

  • जयपुर के लग्जरी होटल में ठहरे हैं विधायक
  • होटल के शेफ से बनानी सीखीं डिशेज़
  • विधायकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) का सियासी रण फिलहाल थमा हुआ है. हाईकोर्ट में सचिन पायलट (Sachin Pilot) मामले की सुनवाई अब मंगलवार को होगी. विधानसभा अध्यक्ष के वकील ने अदालत को आश्वस्त किया कि मंगलवार शाम 5.30 बजे तक नोटिस पर कोई आदेश जारी नहीं किया जाएगा. वहीं अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) टीम के विधायक इस समय जयपुर के एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं. होटल की कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कांग्रेसी विधायक लॉन में योग करते दिखाई दे रहे हैं. वह होटल के शेफ से डिशेज़ बनाना सीख रहे हैं.

होटल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें कांग्रेसी विधायक एग्जीक्यूटिव शेफ से नई रेसिपी सीख रहे हैं. सभी विधायक शेफ के इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं. विधायकों ने बताया कि उन्होंने पिज्जा, पास्ता और बटर पनीर बनाना सीखा. विधायकों के लिए 1960 की मशहूर फिल्म मुगल-ए-आजम की स्क्रीनिंग रखी गई. वहीं सुबह होटल के लॉन में योग की जो तस्वीरें सामने आईं, उनमें हैरान करने वाली बात यह रही कि किसी भी विधायक ने मास्क नहीं लगा रखा था. साथ ही वह सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाते दिखे.

ko22v2jo

बता दें कि बीते दिन राजस्थान के असंतुष्ट विधायकों की याचिका की सुनवाई कर रही हाईकोर्ट की डबल बेंच ने इसे स्थगित करते हुए अगली सुनवाई सोमवार 10 बजे तक निर्धारित की है. विधानसभा अध्यक्ष के वकील ने अदालत को आश्वस्त किया है कि मंगलवार शाम 5.30 बजे तक नोटिस पर कोई आदेश जारी नहीं किया जाएगा. दूसरी ओर कोर्ट के बाहर भी सियासी चहलकदमियों का दौर चलता रहा. गहलोत सरकार ने ऑडियो क्लिप मामले में जांच के लिए एसओजी की एक टीम को हरियाणा के मानेसर भेजा.

इस होटल में असंतुष्ट विधायकों के होने की संभावना जताई गई थी. कांग्रेस ने सोशल मीडिया के हवाले दो ऑडियो क्लिप जारी किए हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी द्वारा राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही थी. कांग्रेस की तहरीर पर एसओजी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ केस दर्ज किया है. कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री की गिरफ्तारी की भी मांग की है. इसके अलावा कांग्रेस ने अपने दो बागी विधायकों विश्वेंद्र सिंह और भंवरलाल शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया है.

VIDEO: पायलट ने प्रियंका गांधी से सीएम बनाए जाने की रखी थी मांग : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com