पंजाब पुलिस और बीएसएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन में 5 किलो हेरोइन बरामद, पाकिस्तानी ड्रोन से पहुंची थी

जानकारी के मुताबिक- सुरक्षा बलों ने गश्त के दौरान पाकिस्तानी ड्रोन के सीमा में घुसने और कुछ गिरने की आवाजें सुनी थीं.  पाकिस्तानी ड्रोन की मदद से ड्रग्स गिराए जाने की आशंका पर तलाशी अभियान चलाया गया था.

पंजाब पुलिस और बीएसएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन में 5 किलो हेरोइन बरामद, पाकिस्तानी ड्रोन से पहुंची थी

पाकिस्तानी ड्रोन से अमृतसर के गांव में गिराई गई हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में अमृतसर के राय गांव  से 5 किलो हेरोइन की बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि हेरोइन ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से पहुंची है. जानकारी के मुताबिक- सुरक्षा बलों ने गश्त के दौरान पाकिस्तानी ड्रोन के सीमा में घुसने और कुछ गिरने की आवाजें सुनी थीं.  पाकिस्तानी ड्रोन की मदद से ड्रग्स गिराए जाने की आशंका पर तलाशी अभियान चलाया गया था.  तलाशी के दौरान अमृतसर जिले के भैनी राजपुताना गांव के खेतों में एक टूटा हुआ ड्रोन मिला और हेरोइन बरामद की गई.

इससे पहले पंजाब के तरनतारन में बॉर्डर पर बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में हेरोइन की एक खेप को जब्त किया. बरामद खेप का कुल वजन लगभग 2.5 किलोग्राम था. टीम ने इस खेप को लेने आए एक तस्कर की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली थी. बताया जा रहा है कि तरनतारन के गांव वान में रात के समय ड्रोन की आवाज सुनने को मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैनिकों ने तुरंत ड्रोन को रोकने के लिए प्रतिक्रिया दी और गहराई वाले इलाकों में तैनात दलों को भी सतर्क कर दिया गया. हालांकि, ड्रोन तो वापस चला गया, लेकिन जवानों ने पंजाब पुलिस की सहायता से रात के समय ही एरिया को सील कर सर्च अभियान शुरू कर दिया. पुलिस व जवानों की सतर्कता को देख, खेप को उठाने आया तस्कर अपनी मोटरसाइकिल वहीं, छोड़ भाग गया. लगभग 9 बजकर 10 मिनट पर बीएसएफ ने गश्‍त के दौरान एक बाइक की आवाजाही देखी, जिसमें हेड लाइट बंद थी. ये बाइक गांव-वान की ओर से आ रही थी, सवार को रुकने का इशारा किया गया. हालांकि, बाइक सवार ने मारी कंबोके गांव की ओर भागने की कोशिश की. बीएसएफ के गश्ती दल ने बाइक का पीछा किया और मारी कंबोके गांव में बाइक बरामद की, जबकि बदमाश भाग गए.