CBI ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर नरेंद्र पहलवान और एएसआई त्रिलोचन सिंह को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

सीबीआई ने ट्रेप लगाकर एएसआई त्रिलोचन को 45000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया और सीबीआई ने दोनों आरोपियों के घरों और दूसरे ठिकानों की तलाशी भी ली है.

CBI ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर नरेंद्र पहलवान और एएसआई त्रिलोचन सिंह को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली:

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर नरेंद्र पहलवान और एएसआई त्रिलोचन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पश्चिमी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ में तैनात हैं. आरोप है की दोनों ने कुछ दिन पहले एक झुग्गी में गैमलिंग रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कुछ लोगों को पकड़ा था. इसी मामले में वो झुग्गी के सामने रहने वाले शिकायतकर्ता से 50 हजार मांग रहे थे. नहीं तो उसे मकोका में फंसाने की धमकी दे रहे थे. इसके बाद सीबीआई ने ट्रेप लगाकर एएसआई त्रिलोचन को 45000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. और सीबीआई ने दोनों आरोपियों के घरों और दूसरे ठिकानों की तलाशी ली. 

इधर पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में नौ साल की एक बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह कथित घटना शनिवार को हुई और कल्याणपुरी थाने में उत्पीड़न की शिकायत देर रात दर्ज कराई गई. उन्होंने बताया कि बच्ची शनिवार को गली में खेल रही थी, तभी आरोपी उसे अपने घर के पास एक उद्यान के निकट बने खाली मकान में ले गया और उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने घर लौटने के बाद अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, जो उसे अस्पताल ले गए। उन्होंने बताया कि उसकी चिकित्सकीय जांच लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में की गई, जहां चिकित्सकों ने यौन उत्पीड़न की पुष्टि की, उसकी काउंसलिंग भी कराई गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-