Olympic 2020: ओलिंपिक खेल गांव में फहराया तिरंगा, भारतीय दल को आवंटित हुए 182 कमरे

Tokyo Olympic 2021: बता दें कि भारतीय  दल को कुल मिलाकर 182 कमरे दिए गए हैं जिनमें कुछ डबल और कुछ सिंगल हैं. कोविड-19 के प्रोटोकॉल और सावधानी के तहत सभी खिलाड़ी एक साथ Tokyo नहीं जाएंगे. शूटिंग के खिलाड़ी पहले दौर में और पहलवान आखिरी दौर में जाएंगे.

Olympic 2020: ओलिंपिक खेल गांव में फहराया तिरंगा, भारतीय दल को आवंटित हुए 182 कमरे

Olympic 2020: ओलिंपिक खेलों की प्रतिकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • जुलाई 23 से शुरू हो रहे हैं ओलिंपिक खेल
  • दो सौ से ज्यादा सदस्य हैं भारतीय दल में
  • बहुत उम्मीदें हैं देशवासियों को इस बार
नई दिल्ली:

Olympic 2020: तोक्यो ओलिंपिक खेलों के खेलगांव भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत के लिए तैयार है. खेलों का महाकुंभ 23 जुलाई से शुरू हो रहा है और इसे लेकर दुनिया भर के खेलप्रेमियों में खासा उत्साह है. भारतीय खिलाड़ी भी कोई अपवाद नहीं है, जिनकी हौसलाअफजायी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले वर्चुल मुलाकात के दौरान की. बता दें कि 228 सदस्यों  वाला  भारतीय दल यहां खेल गांव में टावर नंबर15 में रहेगा. ओलिंपिक विलेज में भारतीय तिरंगा फहरा दिया गया है. 

Tokyo Olympics: ओलंपिक किट में सानिया मिर्जा ने किया बेजोड़ डांस, Video हुआ वायरल

बता दें कि भारतीय  दल को कुल मिलाकर 182 कमरे दिए गए हैं जिनमें कुछ डबल और कुछ सिंगल हैं. कोविड-19 के प्रोटोकॉल और सावधानी के तहत सभी खिलाड़ी एक साथ Tokyo नहीं जाएंगे. शूटिंग के खिलाड़ी पहले दौर में और पहलवान आखिरी दौर में जाएंगे. खिलाड़ी आते-जाते रहेंगे और और भारतीयों पर किसी अलग तरह की बंदिश नहीं लगाई गई हैं. ऐसे में कोरोना प्रोटोकॉल का सही तरीके से पालन किया जा सकेगा.

Mary Kom से पीएम मोदी ने पूछा आपका फेवरेट पंच कौन सा है, मिला यह जवाब, देखें Video


भारतीय टीम के शेफ डि मिशन बिरेंद्र प्रसाद बैश्य और chief लाइजनिंग ऑफिसर(CLO) और डिप्टी शेफ डि मिशन डॉ प्रेम वर्मा ने कहा कि हमने Olympic विलेज में भारतीय तिरंगा फहराया दिया है. और 90 भारतीय खिलाड़ियों और अधिकारियों का पहला दल 17 जुलाई को टोक्यो पहुंचेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​