Tokyo Olympics: Mary Kom से पीएम मोदी ने पूछा आपका फेवरेट पंच कौन सा है, मिला यह जवाब, देखें Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) जा रहे भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत में कहा कि उन्हें अपेक्षाओं के बोझ तले दबना नहीं है

Tokyo Olympics: Mary Kom से पीएम मोदी ने पूछा आपका फेवरेट पंच कौन सा है, मिला यह जवाब, देखें Video

पीएम ने मुक्केबाज मैरीकॉम से उनके फेवरेच पंच के बारे में पूछा

संघर्षों से सफलता तक के उनके सफर की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) जा रहे भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत में कहा कि उन्हें अपेक्षाओं के बोझ तले दबना नहीं है बल्कि अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का लक्ष्य रखना है. मोदी ने 23 जुलाई से शुरू हो रहे ओलंपिक खेलों के लिये जा रहे भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिये उनसे वर्चुअल बातचीत की. उन्होंने खिलाड़ियों के जीवन के कई यादगार प्रसंगों का जिक्र किया और उनके अनुभवों के बारे में भी पूछा. उन्होंने खिलाड़ियों के सफर में उनके माता पिता के योगदान का भी उल्लेख किया.

Tokyo Olympics: विनेश फोगाट के पिता से पीएम ने पूछा, आपका परिवार कौन सी चक्की का आटा खाता है..

प्रधानमंत्री ने सिंधु (बैडमिंटन) , नीरज चोपड़ा (भाला फेंक) सानिया मिर्जा (टेनिस), एम सी मैरीकॉम (मुक्केबाजी) , सौरभ चौधरी और इलावेनिल वालारिवान (निशानेबाजी), दुती चंद (एथलेटिक्स), मनप्रीत सिंह (हॉकी), विनेश फोगाट (कुश्ती) , साजन प्रकाश (तैराकी) , दीपिका कुमारी और प्रवीण जाधव (तीरंदाजी), आशीष कुमार (मुक्केबाजी) , मनिका बत्रा और अचंता शरत कमल (टेबल टेनिस) से बात की.


Tokyo Olympics: मनिका बत्रा और शरत के पास टेबल टेनिस में इतिहास रचने का मौका

महान मुक्केबाज मैरीकॉम (MC Mary Kom Boxer) से उन्होंने पूछा कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है तो मैरीकॉम ने मोहम्मद अली का नाम लिया, उन्होंने मैरीकॉम से यह भी पूछा कि कोरोना के बीच परिवार और अपने खेल में संतुलन कैसे बनाती हैं. मैरी कॉ़म (Mary Kom) से बात करने के क्रम में पीएम उनने उनका फेवरेट पंच कौन सा है, इसको लेकर सवाल किए, जिसपर बॉक्सर ने कहा कि, उनका फेवरेट पंच हुक है. वो अपने खेल में ज्यादा से ज्यादा हूक पंच का इस्तेमाल करने में विश्वास रखती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)