Tokyo Olympics: ओलंपिक किट में सानिया मिर्जा ने किया बेजोड़ डांस, Video हुआ वायरल

Tokyo Olyumpics 2021: दुनिया का सबसे बड़ा खेल कार्निवल ओलंपिक खेल 23 जुलाई को टोक्यो (Tokyo Olympics) में शुरू होने वाला है. आयोजन से पहले, दुनिया भर के शीर्ष एथलीट सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपना उत्साह को साझा कर रहे हैं.

Tokyo Olympics: ओलंपिक किट में सानिया मिर्जा ने किया बेजोड़ डांस, Video हुआ वायरल

Tokyo Olympics: ओलंपिक किट में सानिया मिर्जा ने किया बेजोड़ डांस, Video हुआ वायरल

Tokyo Olyumpics 2021: दुनिया का सबसे बड़ा खेल कार्निवल ओलंपिक खेल 23 जुलाई को टोक्यो (Tokyo Olympics) में शुरू होने वाला है. आयोजन से पहले, दुनिया भर के शीर्ष एथलीट सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपना उत्साह को साझा कर रहे हैं. बुधवार को छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भी इस सूची में शामिल हो गईं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर भारत के नई ओलंपिक किट मके साथ डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. सानिया ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कैप्शन में "मेरे नाम का 'A' मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है.' सानिया ने अपने इस वीडियो के जरिए अपने नाम में आने वाले 'A' का क्या मतलब है, इसको लेकर बताया है. सानिया के अनुसार इसका अर्थ है "आक्रामकता, महत्वाकांक्षा, उपलब्धि और स्नेह."

Tokyo Olympics: Mary Kom से पीएम मोदी ने पूछा आपका फेवरेट पंच कौन सा है, मिला यह जवाब, देखें Video

सानिया मिर्जा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर किए जाने के दो घंटे के अंदर ही 55k से अधिक लाइक्स मिल गए हैं. 


सानिया के पोस्ट पर काफी लोगों के रिएक्शन भी आए हैं. उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी, अनन्या बिड़ला ने लिखा, "मुझे डांस मूव्स पसंद हैं, बधाई". इसके अलावा एक यूजर ने सानिया को टोक्यो गेम्स की बधाई भी दी और लिखा, "ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं.' 

वहीं, टेनिस स्टार की तारीफ करते हुए एक अन्य प्रशंसक ने लिखा., ए, का मतलब  एडोरबल भी होता है. गौरतलब है कि 2020 टोक्यो खेलों के लिए भारत की ओलंपिक किट पिछले महीने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) द्वारा लॉन्च की गई थी. सानिया ने मंगलवार को एक लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से भी बातचीत की और आगामी टूर्नामेंट को लेकर अपनी बात साझा की.

पीएम मोदी जी के द्वारा पूछे जाने पर सानिया ने कहा- "अब, छोटे बच्चों टेनिस खेलना चाहते हैं और टेनिस में बड़ा नाम कमाना चाहते हैं. उन्हें कड़ी मेहनत, समर्थन और समर्पण की जरूरत है. भाग्य एक भूमिका निभाता है लेकिन कड़ी मेहनत और प्रतिभा के बिना कुछ भी नहीं हो सकता है. 

Tokyo Olympics: विनेश फोगाट के पिता से पीएम ने पूछा, आपका परिवार कौन सी चक्की का आटा खाता है..

सानिया को आखिरी बार विंबलडन 2021 में देखा गया था,  वह अंकिता रैना के साथ महिला युगल स्पर्धा में टोक्यो में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com