नोएडा में शराब पार्टी के बाद दोस्तों संग परांठे खाने जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत

अतिरिक्त डीसीपी ने बताया, "यह दोस्तों का एक ग्रूप था. उन्होंने कल रात एक पार्टी की थी जहां उन्होंने ड्रिंक की थी. उन्होंने मुरथल जाने की योजना बनाई थी जहां वे परांठे खाना चाहते थे."

नोएडा में शराब पार्टी के बाद दोस्तों संग परांठे खाने जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

दोस्तों संग शराब पार्टी करने के बाद परांठे खाने के लिए मुरथल जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि वो पांच अन्य लोगों के साथ यात्रा कर रही थी. इसी दौरान शनिवार को नोएडा में डिवाइडर से टकराकर कार पलट गई. 

पुलिस ने कहा कि चार लोगों को मामूली चोटें आईं, जबकि कथित तौर पर नशे की हालत में कार चला रहे एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं हैं. लेकिन सभी खतरे से बाहर बताए गए हैं. 

मुरथल नोएडा से लगभग 100 किमी दूर हरियाणा के सोनीपत में एक गांव है, जो 24x7 ढाबों के लिए प्रसिद्ध है. पुलिस के अनुसार, घटना सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के गिझौद के पास एलिवेटेड रोड पर रात करीब 12.30 बजे हुई है. 

पीड़िता की पहचान मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की मूल निवासी भूमिका जादून के रूप में हुई है. वो यहां एक निजी मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी. पुलिस ने कहा कि घायलों की पहचान रॉबिन, प्रभाष, अर्पित, अभिषेक और श्वेता के रूप में हुई है.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने कहा, " हैचबैक में दो युवतियों सहित छह यात्री थे. ऐसा लगता है कि कार बहुत तेज गति से चल रही थी. इस कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के दाईं ओर डिवाइडर से टकरा गई. पीड़िता पीछे बैठा थी लेकिन टक्कर के कारण कार का शीशा टूट गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई."

द्विवेदी ने कहा कि जब पुलिस ने कार के चालक से बात की, तो उसने कहा कि वाहन 70-80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था, लेकिन सबूत बताते हैं कि गति 100 किमी प्रति घंटे से कम नहीं थी. उन्होंने कहा कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद करीब 50 मीटर तक घिसटती रही और पलट गई.

अतिरिक्त डीसीपी ने बताया, "यह दोस्तों का एक ग्रूप था. उन्होंने कल रात एक पार्टी की थी जहां उन्होंने ड्रिंक की थी. उन्होंने मुरथल जाने की योजना बनाई थी जहां वे परांठे खाना चाहते थे. हालांकि, कार एलिवेटेड रोड पर ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई." 

पुलिस ने कहा कि मृत महिला के पिता नोएडा पहुंचे हैं और वो शिकायत दर्ज कराएंगे. उसी के अनुसार, कानूनी कार्यवाही की जाएगी. द्विवेदी ने कहा, "यह जाहिर तौर पर गाड़ी चलाते समय लापरवाही का मामला है और चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- जम्‍मू कश्‍मीर में 26 साल पहले भी हुई थी लिथियम की खोज, अभी जश्न मनाना हो सकता है जल्दबाजी
-- कोलकाता सबसे स्वच्छ शहरों में से एक और इसका श्रेय CM ममता को जाता है : गुलाम नबी आजाद