VIDEO: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की बल्लेबाजी, बीजेपी नेता हुए लहूलुहान

मध्यप्रदेश के रीवा में स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की बल्लेबाजी, बीजेपी नेता विकास मिश्रा घायल हुए

VIDEO: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की बल्लेबाजी, बीजेपी नेता हुए लहूलुहान

रीवा में क्रिकेट स्टेडियम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्लेबाजी की.

भोपाल:

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की घातक बल्लेबाजी से भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का सर फूट गया. उनको कई टांके लगे. मध्यप्रदेश के रीवा में स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद सिंधिया ने वहां बल्लेबाजी की. इसी दौरान उन्होंने एक जोरदार शॉट मारा. गेंद बीजेपी के एक स्थानीय नेता के चेहरे पर जा लगी जिससे वे लहूलुहान हो गए. इसके बाद घायल नेता को अस्पताल ले जाया गया.    

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रीवा दौरे पर थे. रीवा एयरपोर्ट का शिलान्यास करने के बाद जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री जबलपुर होते हुए भोपाल वापस लौट गए वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपीसीए द्वारा निर्मित स्टेडियम का उद्घाटन करने पहुंच गए. 

स्टेडियम के उद्घाटन के बाद केंद्रीय मंत्री ने रीवा स्टेडियम की शानदार पिच पर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. इसी दौरान उनका एक शॉट हवा में गया. गेंद को लपकने के चक्कर में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता अपना सर फुड़वा बैठे. भाजपा नेता ने सिंधिया के शॉट पर गेंद को हवा में लपकने की कोशिश की, लेकिन गेंद बजाय उनके हाथ में आने के सीधे उनके चेहरे से आकर टकराई. इससे वे बुरी तरह घायल हो गए. 

घायल भाजपा नेता को तत्काल रीवा के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. उनके पीछे-पीछे सिंधिया सहित तमाम नेता अस्पताल पहुंच गए. घायल भाजपा नेता को चेहरे पर कई टांके आए हैं. फिलहाल उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमने भाजपा नेता के एक करीबी से बात की. उन्होंने बताया कि रीवा शहर के इटौरा में बने माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम के लोकार्पण के अवसर पर बैटिंग करते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शॉट लगाया. गेंद रीवा दीनदयाल मंडल के उपाध्यक्ष विकास मिश्रा को लग गई. इससे विकास मिश्रा घायल हो गए हैं.