MP: 'स्टोनमैन' के खौफ के साये में सागर के निवासी, एक ही स्टाइल में किया जा रहा गार्ड्स का मर्डर

Madhya Pradesh Killings : ऐसा ही मामला साल 2018 में आया था, जब आदेश खमरा नाम का एक सीरियल किलर पकड़ा गया था. उसने पूरे प्रदेश में ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाया था.

MP: 'स्टोनमैन' के खौफ के साये में सागर के निवासी, एक ही स्टाइल में किया जा रहा गार्ड्स का मर्डर

MP Sagar Killings : पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्कैच.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के सागर में रहने वाले लोग 'स्टोनमैन' के खौफ के साये में रह रहे हैं. चार ऐसे ही मामले सामने आए हैं, जिसमें सुरक्षा गार्ड को निशाना बनाया गया है. इनमें से दो मामले तो पिछले 48 घंटे के हैं. बीती तीन रात में सीरियल किलर ने तीन वॉचमैनों पर हमला किया है. इनके सिर हथौड़े, पत्थर या कुदाल के लकड़ी के हैंडल से कुचला गया है. इन पर हमला तब किया गया, जब ये रात में सो रहे होते थे. 

बता दें, ऐसा ही मामला साल 2018 में आया था, जब आदेश खमरा नाम का एक सीरियल किलर पकड़ा गया था. उसने पूरे प्रदेश में ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाया था. उसने पुलिस पूछताछ में 33 मर्डर करने की बात कबूल की थी. 

इसी साल मई महीने में मकरोनिया-बांदा रोड पर एक ओवरब्रिज कंस्ट्रक्शन साइट पर चौकीदार का काम करने वाले 58 वर्षीय उत्तम रजक की हत्या कर दी गई थी. हत्यारे ने उसके कुचले हुए चेहरे पर जूता रखा था. 

मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने सागर के आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज के सुरक्षा गार्ड 60 वर्षीय शंभूराम दुबे को मृत पाया, जिसकी कैंटीन के पास हत्या कर दी गई थी. उसकी भी हत्या तब का गई, जब वह सो रहा था. फोरेंसिक टीम को उसके शरीर के पास खून से लथपथ पत्थर मिले हैं.

पुलिस को दुबे के शव के पास से एक मोबाइल फोन मिला. फोन में सिम कार्ड नहीं था. लेकिन जांच में पता चला कि यह मोबाइल एक फैक्ट्री में बतौर सुरक्षा गार्ड कार्यरत 57 वर्षीय लोधी का था. लोधी की बीती रात भैंसा में हत्या कर दी गई थी.

मंगलवार रात को मंगल अहिरवार पर हमला किया गया. लेकिन वह बच गया. उसे जख्मी हालात में सिर में गंभीर चोट के साथ भोपाल रेफर कर दिया गया. सागर के मोती नगर इलाके के पास ड्यूटी के दौरान मंगलवार रात को अहिरवार को निशाना बनाया गया. वह बच इसलिए गया, क्योंकि हमले के वक्त वह जाग गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के अनुसार आरोपी को सीसीटीवी में सफेद शर्ट और शॉर्ट्स पहने देखा गया था.