MP : महिला के साथ दोस्ती करने पर 2 लड़कों की पिटाई, बाल काटकर पहनाई जूतों की माला

शिकायतकर्ता राजकुमार डेहरिया ने पुलिस को बताया कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय के एक प्रभावशाली परिवार की 19 वर्षीय महिला से उसकी दोस्ती थी.

MP : महिला के साथ दोस्ती करने पर 2 लड़कों की पिटाई, बाल काटकर पहनाई जूतों की माला

आरोपियों ने पुलिस के पास जाने पर उन्हें और उनके परिवारों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी

जबलपुर:

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला के साथ दोस्ती को लेकर 20 साल के एक युवक और उसके दोस्त के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. यही नहीं, उनके सिर के बाल काट दिए गए और उन्हें जूतों की माला भी पहनाई गई. मामले में महिला के पिता और तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 22 मई को हुई इस घटना की शिकायत पीड़ित ने कुछ दिनों बाद दर्ज कराई थी. 

शिकायतकर्ता राजकुमार डेहरिया ने पुलिस को बताया कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समुदाय के एक प्रभावशाली परिवार की 19 वर्षीय महिला से उसकी दोस्ती थी. उसने कहा कि महिला ने उससे कहा था कि उसे बाहर जाने की अनुमति नहीं है और उसके पास बातचीत करने के लिए फोन नहीं है, इसलिए उसने अपने दोस्त का मोबाइल फोन उधार लिया और उसे दे दिया. 

पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक, जब महिला के पिता को फोन के बारे में पता चला, तो उसके रिश्तेदार डेहरिया और उसके दोस्त को अपने घर ले आए और उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपियों ने उनका सिर मुंडवा दिया और उनके गले में जूतों की माला डाल दी.

दोनों लोगों ने अपने बयान में कहा है कि आरोपियों ने पुलिस के पास जाने पर उन्हें और उनके परिवारों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने इस मामले में महिला के पिता समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: डेटिंग ऐप से दोस्ती कर की महिला की हत्या