Chhattisgarh: नक्‍सलियों ने दंतेवाड़ा में किया IED ब्‍लास्‍ट, दो ग्रामीण गंभीर रूप से घायल

ये सभी लोग छत्‍तीसगढ़ के कांकेर से नारायणपुर के रास्ते दन्तेवाड़ा जा रहे थे. सभी घायलों को दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Chhattisgarh: नक्‍सलियों ने दंतेवाड़ा में किया IED ब्‍लास्‍ट, दो ग्रामीण गंभीर रूप से घायल

नक्‍सलियों ने आईईडी लगाकर ब्‍लास्‍ट किया जिसमें 12 लोगों को चोट आई है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा में माओवादियों द्वारा लगाए IED बम की चपेट में एक बोलेरो टैक्‍सी आ गई. घटना में दो यात्री हुए गंभीर रूप से घायल हुए हैं, वहीं 10 लोगों को हल्‍की चोट आई है. ये सभी लोग छत्‍तीसगढ़ के कांकेर से नारायणपुर के रास्ते दन्तेवाड़ा जा रहे थे. सभी घायलों को दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना मालेवाही थाना क्षेत्र के घोटिया की है.

छत्‍तीसगढ़ : दंतेवाड़ा के जंगलों में पुलिस जवानों के साथ मुठभेड़ में एक नक्‍सली ढेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि नक्‍सलियों की ओर से सिविल वोलेरो, जिसमें 12 ग्रामीण ट्रेवल कर रहे थे, को टारगेट किया गया. तार लगाकर यह ब्‍लास्‍ट किया गया. दंतेवाड़ा पुलिस तुरंत घटनास्‍थल पर पहुंच गई है. कल हमें ग्रामीणों ने हमें सूचना दी थी कि कुछ नक्‍सली यहां देखे गए हैं और आईइडी लगाने की सूचना है. ऐसा बहुत कम देखा गया है कि नक्‍सली इस तरह की घटना करते हैं. फोर्स लगातार डोमिनेट कर रही है. यहां सड़क बनाई गई है लगातार ग्रामीणों का आवागमन हो गया है, नक्‍सलियों ने उन्‍हें ही टारगेट करने की कोशिश की है.