कोर्ट से कहा था, 'बीमार हूं', अब BJP MP प्रज्ञा ठाकुर का नाचते हुए वीडियो आया सामने

बास्केटबॉल खेलने वाले वीडियो के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इसे लेकर कांग्रेस ने तंज भी कसा है. दरअसल, मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर ने कोर्ट से खुद को अस्वस्थ कहकर पेश होने से छूट मांगी हुई है.

कोर्ट से कहा था, 'बीमार हूं', अब BJP MP प्रज्ञा ठाकुर का नाचते हुए वीडियो आया सामने

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बास्केटबॉल कोर्ट में खेलते दिखने का वीडियो वायरल होने के बाद अब वह एक शादी में डांस करती दिखाई दे रही हैं, जिसका आयोजन उनके द्वारा ही किया गया था. इस वीडियो पर कांग्रेस की ओर से इस राजनेता पर टिप्पणी की गई है, जिन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए मालेगांव विस्फोट मामले में कोर्ट में पेश होने से छूट मांगी थी. नया वीडियो एक शादी का है,जो सांसद के भोपाल स्थित आवास पर आयोजित हुई थी. प्रज्ञा ठाकुर ने दो गरीब लड़कियों की शादी करवाकर उन्हें विदा किया. इस कार्यक्रम में 51 साल की प्रज्ञा ठाकुर थिरकती नजर आ रही हैं और अन्यों से भी ढोल पर हो रहे इस डांस में शामिल होने को कह रही हैं. दुल्हनों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे दोनों बहुत खुश हैं और धन्य महसूस कर रही हैं.

इन्हीं में से एक दुल्हन के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं. उन्होंने कहा कि वे भोपाल की सांसद के आभारी हैं, क्योंकि उनके पास बेटी की शादी का आयोजन करने के सााधन नहीं थे. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है दूसरा जीवन मिल गयाहै. मैं बहुत गरीब हूं. मेरे पास बेटियों की शादी के लिए कुछ नहीं था. प्रज्ञा ठाकुर ने हमारी मदद की.मैं देवी मां से उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करता हूं. मैं खुश हूं और उनका आभारी भी.


हालांकि, इस डांसिंग वीडियो पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कटाक्ष किया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलुजा ने कहा कि हमारी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जब भी बास्केट बॉल खेलते हुए , बग़ैर सहारे के चलते हुए या इस तरह ख़ुशी से झूमते हुए देखते है तो बड़ी ख़ुशी होती है. उन्होंने 1 जुलाई को भी वीडियो शेयर किया था, जिसमें प्रज्ञा ठाकुर बास्केटबॉल कोर्ट में हैं. उन्होंने लिखा था कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था, लेकिन आज उन्हें भोपाल में स्टेडियम में बास्केट बॉल पर हाथ आज़माते देखा तो बड़ी ख़ुशी हुई. अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वो ठीक से खड़ी और चल फिर भी नहीं सकती हैं. ईश्वर उन्हें हमेशा स्वस्थ रखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर को अक्सर विवादित टिप्पणियां भी करती हैं, जिनकी वजह से उनकी पार्टी को भी शर्मिंदा होना पड़ जाता है. वह 2008 के मालेगांव विस्फोटों के मामले में आरोपी हैं, फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. 2017 में जमानत मिलने से पहले वह नौ साल जेल में रही हैं. उत्तरी महाराष्ट्र में मुंबई से लगभग 200 किलोमीटर दूर मालेगांव में एक मस्जिद के पास मोटरसाइकिल पर बंधा विस्फोटक फटने से छह लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक अन्य घायल हुए थे.