नासिक में REMDESIVIR दवा लेने के लिए सुबह 4 बजे से लगी लम्बी कतार, दूर-दूर से आ रहे हैं लोग

दवाई लेने आ रहे लोगों का कहना है कि नासिक में केवल एक जगह पर ही यह मिल रही है. लेकिन आज यहां भी बोर्ड लगा दिया है कि दवाई खत्म हो चुकी है.

नासिक में REMDESIVIR दवा लेने के लिए सुबह 4 बजे से लगी लम्बी कतार, दूर-दूर से आ रहे हैं लोग

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है.

नासिक:

नासिक के सीबीएस रोड पर सुबह 4 बजे से ही लोग लाइन लगाकर REMDESIVIR दवाई लेने की कोशिश कर रहे हैं. लोग 40 से 50 किलोमीटर दूर से दवाई लेने आ रहे हैं लेकिन कहीं पर भी दवाई मौजूद नहीं है. दवाई लेने आ रहे लोगों का कहना है कि नासिक में केवल एक जगह पर ही यह मिल रही है. लेकिन आज यहां भी बोर्ड लगा दिया है कि दवाई खत्म हो चुकी है.

इतनी लंबी लाइन केवल टोकन के लिए है. टोकन मिलने के बाद लोगों को एक फॉर्म भर दोबारा अपने अस्पताल जाना है, डॉक्टर से साइन और स्टैम्प लगवानी होती है. इसके बाद दोबारा आकर लाइन लगाती होती है, जिसके बाद उन्हें दवाई दी जाएगी.

मुंबई वीकेंड लॉकडाउन में होम डिलीवरी, घरेलू नौकरों और इन लोगों को होगी छूट

बता दें, महाराष्ट्र में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है. पूरे देश में महाराष्ट्र से सबसे ज्यादा नए कोविड मामले सामने आ रहे हैं. पूरे देश में आज एक दिन में 1.26 लाख नए मामले दर्ज हुए हैं. महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य के ठाणे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 6,290 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,56,267 हो गई है. इसके साथ ही वायरस से 21 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 6,620 हो गई. पड़ोसी पालघर जिले में कोविड-19 के अभी तक 54,813 मामले सामने आए हैं और 1,247 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हुई है.

भारत में कोरोना का कहर फिर नई ऊंचाई पर, पिछले 24 घंटे में सवा लाख से ज्यादा नए मामले हुए दर्ज


वही, पुणे जिले में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10,907 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 6,04,037 हो गए. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 62 और मरीजों की मौत हो गई, जिससे मृतकों की कुल संख्या बढ़ कर 10,402 पहुंच गई. पड़ोस में स्थित पिम्परी चिंचवड़ में संक्रमण के 2,784 नए मामले सामने आए, जिसके बाद वहां संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,58,768 हो गए. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खबरों की खबर : कोरोना की दूसरी लहर पर सरकार कितनी तैयार?