बैंगलोर vs पंजाब : क्या बैंगलोर के बल्लेबाज़ फिर दिखाएगे कमाल?

बैंगलोर vs पंजाब : क्या बैंगलोर के बल्लेबाज़ फिर दिखाएगे कमाल?

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल 9 के 50वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुक़ाबला प्ले ऑफ़ से बाहर हो चुकी किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। विराट कोहली कमाल के फ़ॉर्म में हैं और अपनी टीम के लिए जीत का फ़ॉर्मूला बने हुए हैं।

पंजाब के ख़िलाफ़ मैच में भी सबकी नज़र ज़ाहिर तौर पर विराट कोहली (752 रन), क्रिस गेल (68 रन) और एबी डिविलियर्स (597 रन) के ऊपर होगी।

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के नाम रिकॉर्ड 752 रन हैं। कोलकाता के ख़िलाफ़ फ़ील्डिंग करते हुए कोहली के हाथ में चोट लगी है, लेकिन बैंगलोर टीम मैनेजमेंट का कहना है कि इसके बावजूद वो पंजाब के ख़िलाफ़ मैदान में उतरेंगे।

बैंगलोर के खाते में 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के साथ 12 अंक हैं। उसे आख़िरी चार में बने रहने के लिए बाक़ी के दोनों मैच जीतने होंगे। दूसरी ओर मुरली विजय की अगुवाई में किंग्स इलेवन पंजाब पहले ही प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर हो गई है। टूर्नामेंट की शुरुआत से ही टीम के लिए कुछ ठीक नहीं रहा है।

मिचेल जॉनसन जैसे मैच विनर खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। शॉन मार्श के चोटिल होने से टीम की बल्लेबाज़ी प्रभावित हुई है। टूर्नामेंट के बीच में डेविड मिलर को कप्तानी से हटाया गया। कोच संजय बांगड़ और टीम की प्रोमोटर प्रीति ज़िंटा के बीच अनबन की ख़बरें आईं और ग्लेन मैक्सवेल जैसे ऑलराउंडर चोटिल हो गए।

फ़ैन्स एक बार फिर कोहली और डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज़ों से धमाल की उम्मीद में होंगे। बैंगलोर को प्ले ऑफ़ में पहुंचना है तो गेल सहित टीम के स्टार बल्लेबाज़ों को फिर से अपना जौहर दिखाने की ज़रूरत होगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com