विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

"बड़ा शेर बनता था तेरा बेटा" : पंजाब में तलवार से शख्स को काटकर पिता के सामने फेंकी लाश

मामला कपूरथला के ढिलवा थाना क्षेत्र में ढिलवा पत्ती का है. युवक का गांव के ही हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ काफी समय से विवाद था. इनके बीच पहले भी झगड़े हो चुके हैं. इस संबंध में पुलिस में मुकदमे भी दर्ज हैं.

Read Time: 4 mins
"बड़ा शेर बनता था तेरा बेटा" : पंजाब में तलवार से शख्स को काटकर पिता के सामने फेंकी लाश
कपूरथला:

पंजाब के कपूरथला में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने युवक की तलवार से काट कर हत्या कर दी. फिर लाश के टुकड़े करके उसके घर के बाहर फेंक दिया. यही नहीं, आरोपियों ने मृतक के पिता को धमकी भी दी. कहा- "बड़ा शेर बनता था, संभालो इसे काट डाला है. ये रहा तुम्हारा शेर पुतर." पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामला कपूरथला के ढिलवा थाना क्षेत्र में ढिलवा पत्ती का है. पुलिस के मुताबिक, ढिलवां पत्ती लाधू में रहने वाले गुरुनाम सिंह ने शिकायत दी है. बताया कि उनका बेटा हरदीप सिंह उर्फ दीपा खेतीबाड़ी करता था. उसका गांव के ही हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ काफी समय से विवाद था. इनके बीच पहले भी झगड़े हो चुके हैं. इस संबंध में पुलिस में मुकदमे भी दर्ज हैं.

गिरफ्तारी के डर से भागा फिर रहा था दीपा
पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुनाम सिंह का बेटा गिरफ्तारी के डर से भागा फिर रहा था. इसी बीच 19 सितंबर को वह अपने घर आया और बैंक की पासबुक लेकर चला गया. उसी रात करीब 10:30 बजे कुछ लोगों के साथ हरप्रीत उनके घर के बाहर आया और चिल्लाने लगा. गुरुनाम सिंह घर से बाहर निकले, तो देखा उनके बेटे का शव पड़ा है. 

पिता बोले-पुरानी रंजिश के चलते बेटे की हुई हत्या
पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक गुरुनाम ने बताया कि हरप्रीत सिंह कह रहा था कि यह लो तुम्हारा शेर पुतर, इसे काट डाला है. उन्होंने तुरंत बेटे को जालंधर के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गुरनाम सिंह ने कहा कि उसके बेटे को हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व उसके साथियों ने पुरानी रंजिश के चलते मारा है. 

क्या कहती है पुलिस?
जांच अधिकारी ASI कुलदीप सिंह ने दबिश तेज कर दी है. उन्होंने बताया, "हैप्पी और दीपा दोनों के खिलाफ थाने में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. दीपा के पिता की शिकायत के आधार पर हैप्पी और उसके पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हम उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं."

सुखबीर सिंह बादल ने बताया कबड्डी खिलाड़ी
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने दीपा को एक कबड्डी खिलाड़ी बताते हुए उसकी हत्या पर शोक जताया है. उन्होंने X पर लिखा, "कपूरथला के गांव ढिलवां में एक युवा कबड्डी खिलाड़ी की निर्मम हत्या के बारे में जानकर स्तब्ध हूं. हत्यारों की निडरता का स्तर देखें; उन्होंने दरवाजा खटखटाया और माता-पिता से कहा: 'आह मार दित्ता तुहादा शेर पुत्त' (हमने तुम्हारे बेटे को मार दिया है, बड़ा शेर बनता फिरता था.) हत्यारों की निडरता से पता चलता है कि पंजाब में "जंगल राज" कायम है." उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से पद छोड़ने की अपील की.
 

ये भी पढ़ें:-

कर्ज नहीं चुकाने पर शख्स ने की सहकर्मी की हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब

दिल्ली : प्रेमिका पर बुरी रखने वाले शख्स की हत्या कर शव को सरकारी फ्लैट के आंगन में दफनाया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नौकरी का वादा कर महिला से ठगे 39 लाख रुपये, केस दर्ज
"बड़ा शेर बनता था तेरा बेटा" : पंजाब में तलवार से शख्स को काटकर पिता के सामने फेंकी लाश
NDTV के इंटरव्यू में कही PM मोदी की बात हुई सच, सैम पित्रोदा फिर बनाए गए कांग्रेस के ओवरसीज अध्यक्ष
Next Article
NDTV के इंटरव्यू में कही PM मोदी की बात हुई सच, सैम पित्रोदा फिर बनाए गए कांग्रेस के ओवरसीज अध्यक्ष
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;