गांधीनगर से मुंबई जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौत

गुजरात में आनंद रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को मुंबई जा रही सेमी हाई-स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 54 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई.

गांधीनगर से मुंबई जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आई महिला, मौत

घटना गुजरात के आणंद रेलवे स्टेशन के पास हुई (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली :

गुजरात में आणंद रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को मुंबई जा रही सेमी हाई-स्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 54 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई.एक अधिकारी ने यहां बताया कि पीड़ित की पहचान बीट्राइस आर्चीबाल्ड पीटर के रूप में हुई है, दुर्घटना शाम चार बजकर 37 मिनट पर हुई, महिला ट्रैक पार कर रही थी उस दौरान ही ये हादसा हुआ. ट्रेन गांधीनगर स्टेशन से मुंबई सेंट्रल जा रही थी. आणंद में इसका ठहराव नहीं है. अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.गौरतलब है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 सितंबर को ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन किया था. पिछले एक महीने में ट्रेन की चपेट में आने से ट्रैक पर मवेशियों के मरने की कम से कम तीन घटनाएं हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि 6 अक्टूबर को चार भैंसों के टकराने से वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस की पहली बोगी क्षतिग्रस्त हो गई थी. इसके नोज पैनल में खराबी आने के बाद रातों-रात इसे बदलना पड़ा था. यह हादसा भी गुजरात के वतवा और मणिनगर रेलवे स्टेशन के बीच हुआ था. इस हादसे के ठीक एक दिन बाद 7 अक्टूबर को भी गुजरात के आनंद के पास वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस ने एक गाय को टक्कर मार दी थी. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com