"जेल तो जाना पड़ेगा" : मनीष सिसोदिया के मामले पर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, BJP बोली-"कानून अपना काम कर रहा"

प्रवेश वर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी भ्रष्टाचार व शराब को अभिशाप मानते थे, मगर आप तो दोनों में सर्वगुण सम्पन्न हो, मनीष जी अपनी माता जी का आशीर्वाद आज ले रहे हैं. अगर भ्रष्टाचार करने से पहले उन्हें बताया होता तो आज ये दिन न देखने पड़ता.

प्रवेश वर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी भ्रष्टाचार व शराब को अभिशाप मानते थे.

नई दिल्ली:

आज सीबीआई शराब नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने जा रही है. CBI की पूछताछ से पहले सिसोदिया राजघाट भी पहुंचे. मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी लगातार आरोप लगा रही है कि आज मनीष सिसोदिया को सीबीआई गिरफ्तार कर सकती है. इस पर भाजपा ने जोरदार हमला बोला है. भाजपा नेताओं ने इसे आम आदमी की घबराहट बताया है.

इस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को इवेंट मैनेजमेंट में बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार छिपाने में मदद नहीं मिलेगी. शराब नीति घोटाले पर आप ने कोई जवाब नहीं दिया. एक बात तो साफ है कि ये सच को छिपाने में लगे हैं. उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए. इवेंट मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है.

वहीं दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी हरीश खुराना ने ट्वीट करते हुए कहा कि इतना डर क्यों रहे हो @msisodia जी. अगर कुछ नहीं किया तो डरने की ज़रूरत नहीं है. अपने आप को “बेचारा” दिखाने की कोशिश अभी से@ArvindKejriwal.

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब जगह-जगह शराब के ठेके खोले, ऑक्सीजन बेचा, रिश्वतखोरी, कमीशनखोरी कि तब मनीष जी को भगतसिंह जी की याद नहीं आई. अब जब पापों का हिसाब होने का समय आया है तो भगतसिंह जी याद आ रहे हैं, याद रखना भगत सिंह जी आजादी के लिए जेल गए थे, आप जेल जाओगे भ्रष्टाचार किया उसके लिए.

प्रवेश वर्मा ने कहा कि महात्मा गांधी जी भ्रष्टाचार व शराब को अभिशाप मानते थे, मगर आप तो दोनों में सर्वगुण सम्पन्न हो, मनीष जी अपनी माता जी का आशीर्वाद आज ले रहे हैं. अगर भ्रष्टाचार करने से पहले उन्हें बताया होता तो आज ये दिन न देखने पड़ता. दिल्ली के लाखों युवाओं का जीवन बर्बाद किया. आपने जेल तो जाना पड़ेगा.

भाजपा दिल्ली प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि ये समझ से परे है कि आम आदमी पार्टी को नौटंकी करने में क्यों इतना आनंद आता है? कानून अपना काम कर रहा है. उस पर इस तरह की गलत टिप्पणी करना उनकी घबराहट को दिखाता है.

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के बच्चों और अभिभावकों का सर आज शर्म से झुक गया है कि दिल्ली का शिक्षा मंत्री इस प्रकार से नौटंकी कर रहा है. आम आदमी पार्टी नौटंकीबाज़ पार्टी है, जो अपनी हर घटना को एक इवेंट के रूप में लेती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
आखिर क्यों हुआ बवाल? पंजाब सरकार को चुनौती देने वाले अमृतपाल सिंह के गांव से Ground Report
MCD सदन में हंगामा करने के मामले में AAP और BJP के पार्षदों पर FIR  : 10 प्वाइंट्स