"जेल" वाला ट्वीट करने के बाद राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया हुए भावुक, कहा-"...ख्याल रखना"

मनीष सिसोदिया के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी गई है और किसी को भी मनीष सिसोदिया के घर तक जाने की इजाजत नहीं है.आज सीबीआई शराब नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने जा रही है.

नई दिल्ली:

CBI के पास पूछताछ के लिए जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है, "आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा. लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है. कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है."

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि थोड़ा मुश्किल भरा समय है. यह झूठे आरोपों में मुझे जेल में डालेंगे. मैं जेल जाने से नहीं डरता. हम लोग भगत सिंह के अनुयायी हैं. सरदार भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे. इनके झूठे आरोपों में जेल जाना तो छोटी सी बात है.

"सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजु-ए-कातिल में है"

मनीष सिसोदिया ने कहा कि झूठे आरोपों में जेल भेज रहे हैं तो दो-तीन चीजें आपसे कहना चाहता हूं ,क्योंकि आप लोग मेरा परिवार हो. आपसे एक बात कहना चाहता हूं कि मैंने जीवन में ईमानदारी से काम किया है. मेहनत से काम किया है और ईमानदारी व मेहनत की बदौलत आप लोगों ने प्यार और सम्मान देकर यहां तक पहुंचाया है. जिंदगी में तरह-तरह के उतार-चढ़ाव आए हैं. इन सारे उतार-चढ़ाव में एक बात मैं कहना चाहता हूं कि मेरी वाइफ ने मेरा हमेशा साथ दिया. 

पत्नी बहुत बीमार रहती है...
मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज जब जेल जा रहा हूं तो मुझे लगता है कि मुझे इसकी बात करनी चाहिए कि जब मैं टीवी चैनल में नौकरी करता था, अच्छा खासा प्रमोशन होता था, अच्छी सैलरी आती थी, अच्छी जिंदगी चल रही थी, लेकिन मैं सब कुछ छोड़छाड़ कर केजरीवाल जी के साथ आ गया और उनके साथ छुट्टियों में काम करने लगा. उस वक्त मेरी धर्मपत्नी ने सबसे ज्यादा मेरा साथ दिया. आज अगर ये लोग मुझे जेल भेजते हैं तो मेरी वाइफ घर पर अकेली रहेगी. मेरा एक बेटा है, जो यूनिवर्सिटी में पड़ता है. आजकल मेरी पत्नी बहुत बीमार रहती है. आपको ध्यान रखना है.

...तो मैं खाना छोड़ दूंगा
मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों से मुझे बहुत प्यार है. मैं बच्चों को कहना चाहता हूं कि अगर आपके मनीष चाचा जी चले गए तो अभी छुट्टी होने वाली नहीं है. मैं बच्चों से कहना चाहता हूं कि उतनी मेहनत करना जितनी मैं अपेक्षा रखता हूं. खूब मन लगाकर पढ़ना. लाखों बच्चों के ऊपर देश का भविष्य है. माता-पिता को परेशान मत करना. अगर मुझे जेल में रहते पता लगेगा कि मेरे बच्चे पढ़ाई में लापरवाही बरत रहे हैं तो मैं खाना छोड़ दूंगा. अभी मेरे पर भी बहुत मुकदमे होंगे और आप पर भी बहुत मुकदमे होंगे. हम इनसे नहीं डरते. ईडी, सीबीआई, इनकी जेलों से हम नहीं डरते.

यह है मामला
बता दें कि आज सीबीआई शराब नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने जा रही है. CBI की पूछताछ से पहले सिसोदिया राजघाट जा रहे हैं. खबर है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी शक्ति प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी ने फिर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है.

अरविंद केजरीवाल यह बोले
मनीष सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "भगवान आपके साथ हैं मनीष. लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं. जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें. दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे.

यह भी पढ़ें-
आखिर क्यों हुआ बवाल? पंजाब सरकार को चुनौती देने वाले अमृतपाल सिंह के गांव से Ground Report
MCD सदन में हंगामा करने के मामले में AAP और BJP के पार्षदों पर FIR  : 10 प्वाइंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com