कौन हैं बिग बॉस OTT-2 विनर एल्विश यादव? जिनपर लगा सांपों की तस्करी और रेव पार्टी का आरोप

एल्विश यादव ने बिग बॉस OTT-2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. वह शो के विनर बन गए थे. हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव यू-ट्यूब पर अपने व्लॉग्स और स्ट्रीमिंग के लिए फेमस हैं.

खास बातें

  • एल्विश के पास गुरुग्राम में 14 करोड़ की कीमत का घर
  • रियलिटी शो टेम्पटेशन आइसलैंड को लेकर चर्चा में
  • एल्विश यादव कपड़ों के ब्रांड सिस्टम क्लोदिंग के मालिक
नई दिल्ली:

बिग बॉस OTT-2 (Bigg Boss OTT-2)के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav )पर रेव पार्टी (Raves Party)कराने और सांपों की तस्करी का आरोप लगा है. नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत शुक्रवार को उनके खिलाफ FIR दर्ज की है. इस मामले का खुलासा बीजेपी सांसद मेनका गांधी से जुड़े ऑर्गनाइजेशन PFA ने स्टिंग ऑपरेशन से किया और पुलिस में शिकायत की.

आइए जानते हैं कौन हैं एल्विश यादव और कितनी है उनकी नेटवर्थ:-

कौन हैं एल्विश यादव?
एल्विश यादव ने बिग बॉस OTT-2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. वह शो के विनर बन गए थे. हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव यू-ट्यूब पर अपने व्लॉग्स और स्ट्रीमिंग के लिए फेमस हैं. एल्विश का असली नाम सिद्धार्थ यादव है. उनके भाई ने उन्हें एल्विश यादव नाम दिया था.

"वीडियो 6 महीने पुराना, रेव पार्टी से लेना-देना नहीं", एल्विश यादव ने अपने पर लगे आरोपों पर कहा

एल्विश के पिता टीचर, मां हाउस वाइफ
एल्विश गुरुग्राम के वजीराबाद गांव के रहने वाले हैं. उनके पिता टीचिंग प्रोफेशन में हैं. मां हाउस वाइफ हैं. एल्विश ने अपनी पढ़ाई एमिटी इंटरनेशनल स्कूल से की है. वो अपने वीडियो में हरियाणवी लहजे के लिए फेमस हुए.

यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर
एल्विश यादव के दो यूट्यूब चैनल हैं. उन्होंने 2016 में यूट्यूब चैनल बनाया था और तब से वे फेमस होते चले गए. उनके यू-ट्यूब पर एक करोड़ 45 लाख सब्सक्राइबर हैं. एल्विश यादव व्लॉग्स के नाम से दूसरे यूट्यूब चैनल पर 75.1 लाख सब्सक्राइबर हैं. इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव के एक करोड़ 60 लाख फ़ॉलोअर्स हैं. एल्विश सेलेब्स की रोस्टिंग वीडियो बनाकर सबसे ज्यादा फेमस हुए थे. व्लॉगिंग के अलावा एल्विश यादव कपड़ों के ब्रांड सिस्टम क्लोदिंग के मालिक हैं. 

फिल्मी सितारों जैसी लग्जरियस लाइफ जीते हैं एल्विश यादव, शानदार कारों के हैं शौकीन

विवादों से गहरा रिश्ता
एल्विश यादव इससे पहले आशिका यादव पर वीडियो बनाने को लेकर विवादों में आए थे. वहीं, उन पर बॉडी शेमिंग, साइबर बुलिंग का आरोप है. आशिका यादव ने एल्विश को कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी थी. बिग बॉस OTT-2 के दौरान उनका अविनाश से जमकर झगड़ा हुआ था. वह यू-ट्यूबर ध्रुव राठी से भी भिड़ चुके हैं. उन्होंने यू-ट्यूबर अरमान मलिक की पत्नियों पर भी कमेंट किया था. इससे विवादों में आ गए थे. उनका नाम गमला चोरी में भी आ चुका है. इसका वीडियो वायरल हुआ था. उनपर कैमरामैन को धमकाने का भी आरोप है.

कितनी है कमाई?
एल्विश यादव हर महीने करीब 15 लाख से ज़्यादा की कमाई करते हैं. उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ एक एल्बम की है. मनीषा रानी के साथ गाना रिलीज़ किया है. रियलिटी शो टेम्पटेशन आइसलैंड को लेकर भी चर्चा में हैं.

सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में आरोप हुए साबित तो बढ़ जाएंगी एल्विश यादव की मुश्किल, जेल में काटने पड़ेंगे इतने साल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कितनी है प्रॉपर्टी?
एल्विश के पास हरियाणा के गुरुग्राम में 14 करोड़ की कीमत का चार मंजिला आलीशान घर है. उनके पास तमाम लग्जरी कार हैं जिनमें पार्श, ह्युंडई और फॉर्च्यूनर जैसी तमाम गाड़ियां शामिल हैं. हाल ही में एल्विश ने दुबई में भी करोडों का घर खरीदा था. यूट्यूबर ने अपने दुबई के घर का होमटूर भी कराया था. एल्विश की नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये बताई जाती है.