फिल्मी सितारों जैसी लग्जरियस लाइफ जीते हैं एल्विश यादव, शानदार कारों के हैं शौकीन

Elvish Yadav Net Worth: सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले एल्विश यादव एक केस के कारण सुर्खियों में आ गए हैं.

फिल्मी सितारों जैसी लग्जरियस लाइफ जीते हैं एल्विश यादव, शानदार कारों के हैं शौकीन

Elvish Yadav Net Worth: एल्विश यादव की आलीशान है जिंदगी

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 Winner) एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक केस दर्ज होने के मामले में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं. हालांकि कई लोग नहीं जानते हैं कि एल्विश यादव सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर (Social Media Influencer) होने के साथ साथ अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने लगे हैं. हाल ही में उनका उर्वशी रौतेला और मनीषा रानी के साथ म्यूजिक वीडियो आया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था. 

आलीशान है एल्विश यादव की कमाई | Elvish Yadav Net Worth

एल्विश यादव की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. गुरुग्राम के पास रहने वाले एल्विश यादव हमेशा से अपने पिता की तरह सरकारी नौकरी ही करना चाहते थे. उनके पिता कॉलेज में लेक्चरर हैं. इसी सोच के चलते उन्होंने बीकॉम में दाखिला भी लिया. लेकिन बीच में उन्हें दोस्तों के साथ यूट्यूब के लिए कंटेंट क्रीएट करना शुरु किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विनर बनने पर वह एक ट्रॉफी और 25 लाख रुपए जीते थे. वहीं कमाई की बात करें तो एल्विश यादव का नेटवर्थ 2 करोड़ रुपए बताई जाती है. जबकि कंटेंट से वह मंथली 10 लाख रुपए की कमाई करते हैं. कार की बात करें तो हुंडई, पोर्श 718 बॉक्सटर के साथ एल्विश के पास एक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक भी है.