"वीडियो 6 महीने पुराना, रेव पार्टी से लेना-देना नहीं", एल्विश यादव ने अपने पर लगे आरोपों पर कहा

Elvish Yadav Case: वन विभाग की टीम के इनपुट के बाद यह करवाई की गई है. बताया जा रहा है कि मेनका गांधी द्वारा संचालित एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी, जिसपर पुलिस ने ये एक्शन लिया है.

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमे को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि जिस वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है वो छह महीने पुराना है और मेरा किसी रेव पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. एल्विश यादव ने कहा है कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं.

मैं बीते लगभग एक महीने से अपने विभिन्न कार्यक्रमों और शूटिंग में व्यस्त हूं. इस वजह से कभी लंदन कभी मुंबई कभी इंदौर कभी अहमदाबाद भी गया हूं. ऐसे में नोएडा जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. मैं जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हूं. अगर मैं दोषी हूं तो मैं किसी भी तरह की सजा के लिए तैयार हूं.

बता दें कि इन सब के बीच खबर आ रही है कि एल्विश यादव को नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है. पुलिस फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद सभी तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमों को गठन किया गया है. 

नोएडा के सेक्टर 49 थाने में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल, नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सपेरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 5 कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं. सपेरों ने बताया कि वो यूट्यूबर एल्विश यादव के स्नेक बाइट (snake poison) सप्लाई करते थे. इसके बाद ही एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. 

मेनका गांधी के एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन के बाद की शिकायत

वन विभाग की टीम के इनपुट के बाद यह करवाई की गई है. बताया जा रहा है कि मेनका गांधी द्वारा संचालित एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी, जिसपर पुलिस ने ये एक्शन लिया है.

नोएडा पुलिस को दी गई शिकायत और FIR में क्या लिखा है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है. एफआईआर की कॉपी में लिखा है कि एनजीओ को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव नाम का एक यूट्यूबर स्नेक वैनम व जिंदा सांपो के साथ नौएडा व एनसीआर के फार्म हाऊसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों/यूट्यूबरों के साथ वीडियो शूट कराते हैं तथा गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं. जिसमें बाकायदा विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम व नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं.