झारखंड के बाद अब मध्य प्रदेश में भी एकतरफा आशिक ने घर में घुसकर लड़की को चाकू से गोद डाला, हालत गंभीर

खंडवा जिले के बांगरदा गांव में एक शख्स (चौकीदार) ने एकतरफा प्यार में 20 वर्षीय आदिवासी लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से कई वार किए. फिलहाल लड़की का इलाज जारी है लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

झारखंड के बाद अब मध्य प्रदेश में भी एकतरफा आशिक ने घर में घुसकर लड़की को चाकू से गोद डाला, हालत गंभीर

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस

खंडवा:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले में झारखंड जैसा मिलता-जुलता मामला सामने आया है. बांगरदा गांव में एक शख्स (चौकीदार) ने एकतरफा प्यार में 20 वर्षीय आदिवासी लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से कई वार किए. जानकारी के मुताबिक लड़की पर चौकीदार बबलू (उसकी उम्र का एक आदिवासी आदमी) ने तब हमला किया था, जब लड़की और उसकी बहन घर में ही मौजूद थे. कहा ये जा रहा है कि लड़की ने शख्स के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

लड़की के गले और हाथ में गहरे घाव होने की वजह से हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल फरार चौकीदार बबलू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. कुछ महीने पहले बबलू  को अपने चौकीदार पिता की मृत्यु के बाद, उन्हें अनुकंपा के आधार पर गांव चौकीदार नियुक्त किया गया था. खंडवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के अनुसार, "डॉक्टरों द्वारा एक सर्जरी के बावजूद, लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. हमारी टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं."

ये भी पढ़ें : बिहार के CM नीतीश कुमार ने बदला अपहरण के आरोपी मंत्री कार्तिक कुमार का विभाग

इसी से मिलती-जुलती घटना हाल ही में झारखंड में भी घटी. जहां दुमका में 23 अगस्त को शाहरुख नामक एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया था. हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इंदौर : ऑनलाइन ऐप से लोन लेने के बाद पति ने बीबी बच्चों को मारकर की आत्महत्या