VIDEO: दिल्ली के पास 11 बच्चों से भरी SUV डंपर और ट्रक से टकराई, तीन की मौत

वीडियो में दिख रहा है कि कई कारों को मल्टीलेन हाईवे पर एसयूवी दाहिनी ओर खड़े डंपर से टकराती है और घूमती हुई वहां से गुजर रहे एक अन्य ट्रक से टकरा जाती है.

नई दिल्ली :

दिल्ली के उपनगर गाजियाबाद के पास मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक कार की एक डंपर और एक ट्रक से टक्कर हुई जिससे एक ड्राइवर और दो बच्चों की मौत हो गई. यह घटना शनिवार को हुई. घटना के दृश्य सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गए.

इस नाटकीय घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कई कारों को मल्टीलेन हाईवे पर एसयूवी दाहिनी ओर खड़े डंपर से टकराती है और घूमती हुई वहां से गुजर रहे एक ट्रक से टकरा जाती है. एसयूवी चकनाचूर होती हुई और ट्रक पलटता हुआ दिखता है. हादसे में कार का सामने का हिस्सा टूटी हुई मेटल के ढेर में बदल गया.

पुलिस अधिकारी पूनम मिश्रा ने बताया, "अमरोहा से 11 बच्चों को लेकर दिल्ली जा रही एक अर्टिगा कार एक डंपर और एक ट्रक से टकरा गई. अफरा-तफरी के बीच स्थानीय निवासियों ने 11 बच्चों और ड्राइवर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया."

पुलिस ने कहा कि डंपर खड़ा था क्योंकि उसमें गैस खत्म हो गई थी. उसके चालक सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायल हुए सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है. वे दिल्ली में जामिया में कक्षा 6 की परीक्षा देने जा रहे थे. मरने वालों में ड्राइवर अनस और बच्चे उनेश व आजम हैं.