Video: स्मृति ईरानी ने दिल्ली की सड़कों पर की स्कूटी की सवारी, एकता कपूर ने किया कमेंट

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर स्कूटी पर सवारी करते हुए वीडियो (Video) पोस्ट किया. इस वीडियो को केवल छह घंटे में 53,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया.

Video: स्मृति ईरानी ने दिल्ली की सड़कों पर की स्कूटी की सवारी, एकता कपूर ने किया कमेंट

दिल्ली की सड़कों पर स्मृति ईरानी ने की स्कूटी की सवारी.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने स्कूटी पर सवारी का एक वीडियो (Video) अपने इंस्टाग्राम हैडल (Instagram handle) पर पोस्ट किया है. वीडियो में उनके साथ स्कूटी पर उनके पीछ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. भारती पवार (Dr. Bharti Pawar) भी सवार दिखाई दे रही हैं. स्मृति ईरानी ने पवार को उनके कार्यालय तक लिफ्ट दी. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ईरानी ने लिखा, 'तिरंगा यात्रा के साथ दिन की शानदार शुरुआत के बाद डॉ. भारती पवार को उनके कार्यालय छोड़ा'.

स्मृति ने स्कूटी से की तिरंगा यात्रा
वीडियो में ईरानी लाल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्हें हेलमेट और चश्मा पहने देखा गया. वहीं, स्वास्थ्य राज्य मंत्री पवार स्कूटी पर पीछे बैठी दिख रही हैं और उनके हाथों में राष्ट्रीय ध्वज है. केंद्र सरकार और भाजपा 'हर घर तिरंगा' अभियान चलाकर आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने केंद्रीय मंत्रियों प्रल्हाद जोशी और पीयूष गोयल के साथ मंगलवार को लाल किले से सांसदों के लिए तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

स्मृति ईरानी ने कही ये बात
तिरंगा रैली के दौरान ईरानी ने कहा कि देश का हर नागरिक जश्न मना रहा है क्योंकि भारत आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि अगले 25 साल संकल्पों से भरे हों, कर्तव्यों से भरे हों और हर भारतीय उम्मीदों पर खरा उतरे. तिरंगे की ताकत 130 करोड़ भारतीयों को एकजुट करना है. आज आप देख सकते हैं कि सभी एकजुट कर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए हैं. 

छह घंटे में 53 हजार लाइक्स, एकता कपूर ने किया कमेंट
वीडियो को केवल छह घंटे में 53,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. इस पर मंत्री के कई अनुयायी सकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं. उनमें से एक हैं फिल्म निर्माता एकता कपूर, जिन्होंने ईरानी के लुक्स पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हाऊ स्लिम. यू आर फिट." अभिनेत्री दिव्या सेठ ने कहा, "कितना शानदार है."

बता दें कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 जुलाई को स्वतंत्रता दिवस से पहले "हर घर तिरंगा" आंदोलन की घोषणा की थी. उन्होंने नागरिकों से अपील की कि वे 2 से 15 अगस्त के बीच सोशल मीडिया पर "तिरंगे" को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल करके इसे एक जन आंदोलन बनाएं. 'हर घर तिरंगा' अभियान 'आजादी का अमृत महोत्सव' का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य लोगों को भारत की आजादी के 75वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए घर पर 'तिरंगा' फहराने के लिए प्रोत्साहित करना है.

पिछले महीने ईरानी ने अपने बेटे जोहर के ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और कहा था कि उन्हें कितना गर्व है. उसने अपने बेटे को भी टैग किया और लिखा कि उसका स्नातक "नई संभावनाओं के आगमन का संकेत देता है.

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाराणसी के घाटों पर सैर के लिए टिकट? जानिए क्या है पूरा मामला