उत्तर प्रदेश: बलिया में प्राथमिक स्कूल के बच्चों से साफ कराया गया टॉयलेट, प्रधानाध्‍यापक सस्‍पेंड

प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार झा ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी और पुष्टि होने के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी, की जाएगी.

बलिया (यूपी):

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से शिक्षक द्वारा स्कूल में शौचालय साफ कराने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया है. बता दें कि वायरल वीडियो बुधवार का शिक्षा क्षेत्र सोहांव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा कला नंबर एक का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ बच्चे शौचालय साफ करते नजर आ रहे हैं.

प्रभारी बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार झा ने वायरल वीडियो को लेकर कहा था कि वीडियो की सत्यता की जांच कराई जाएगी और पुष्टि होने के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी, की जाएगी. 

उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे बाल्टी में पानी लेकर शौचालय में अंदर जा रहे हैं. वहां शिक्षक भी खड़े हैं. ये वीडियो कहां का है ये खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के लिए कहा गया है, सोहांव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा कला नंबर एक का बताया जा रहा है. वहां भी जाकर जांच की जाएगी. वीडियो सही निकलेगा तो खंड शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -
-- "खेला होबे...", गरजीं ममता बनर्जी : "2024 में बंगाल से ही शुरू होगा BJP की हार का सिलसिला..."
-- सिर झुकने नहीं दिया, सब कहते हैं हरियाणा का छोरा है... : आदमपुर में अरविंद केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, यदि कोई आतंकी संगठन से है तो सजा दिलाईए, मदरसे क्यों तोड़ रहे?