VIDEO: बेंगलुरु का शख्‍स 'चोर बाजार' में विदेशी YouTuber के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार

वीडियो में पेड्रो को एक सेल्‍फी स्टिक के द्वारा शूट करते हुए देखा जा सकता है. इस बीच एक आदमी उसकी रिकॉर्डिंग पर आपत्ति जताता है और उसका हाथ पकड़ लेता है.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने आज राजधानी शहर के साप्ताहिक 'चोर बाजार' में एक विदेशी नागरिक के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक व्यापारी को गिरफ्तार किया. यूट्यूबर पेड्रो मोटा, एक डच (नीदरलैंड) नागरिक है, जो पूरे भारत में यात्रा कर रहा है. रविवार को एक वीडियो ब्लॉग की शूटिंग के दौरान बेंगलुरु के चिकपेट के पास  पेड्रो के साथ एक स्थानीय व्यापारी द्वारा दुर्व्‍यवहार किया गया. 

बेंगलुरु पुलिस द्वारा इस घटना का एक वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो को पेड्रो मोटा के रिकॉर्डिंग डिवाइस पर शूट किया गया था. वीडियो में पेड्रो को एक सेल्‍फी स्टिक के द्वारा शूट करते हुए देखा जा सकता है. वह काफी मुस्‍कुरा रहे हैं और अपने दर्शकों को बाजार के बारे में बता रहे हैं. इस बीच एक आदमी उसकी रिकॉर्डिंग पर आपत्ति जताता है और उसका हाथ पकड़ लेता है. डच व्यक्ति को बार-बार उसे जाने देने का अनुरोध करते देखा जा सकता है. शख्‍स ने डच व्‍यक्ति का हाथ काफी मजबूती से पकड़ा हुआ है. हालांकि, वह कुछ सेकंड के भीतर खुद को मुक्त कर लेता है और वहां से भाग जाता है. 

पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान नवाब हयात शरीफ़ के रूप में हुई है, और उसके खिलाफ कर्नाटक पुलिस अधिनियम की धारा 92 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसमें "कुछ सड़क अपराधों और उपद्रव" के लिए सजा का प्रावधान है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-