VIDEO: 'नाटू-नाटू' गाने पर जर्मन राजदूत के डांस की पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

बीती 12 मार्च को 95वां ऑस्कर अवॉर्ड्स हुआ था, जिसमें एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार अपने नाम किया.

VIDEO: 'नाटू-नाटू' गाने पर जर्मन राजदूत के डांस की पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

पुरानी दिल्ली में भीड़ के बीच 'नाटू नाटू' पर जर्मन राजदूत ने किया डांस.

नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' को 'ओरिजनल सॉन्ग' कैटगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिलने का जश्न जमकर मनाया जा रहा है. इस गाने का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. भारत में जर्मनी के राजदूत डॉक्टर फिलिप एकरमैन (Dr Philipp Ackermann) ने भी इस गाने पर डांस किया और डांस का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. वहीं इस वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी और वीडियो रीट्वीट कर लिखा भारत के कलर्स और फ्लेवर्स! जर्मनी के लोग बहुत अच्छा डांस करते हैं.

फिलिप एकरमैन की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में कई सारे लोग नाटू-नाटू पर झूम रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में  फिलिप एक रिक्शा से उतरते हैं और फिर एक दुकानदार के पास जाकर कहते हैं कि यही है भारत की वर्ल्ड फेमस? फिर दुकानदार उन्हें जलेबी और डंडा देते हैं. जिसमें नाटू-नाटू लिखा होता है. इसके बाद कई सारे लोग इस गाने पर डांस करते हैं.

वीडियो को ट्वीट करते हुए फिलिप एकरमैन ने लिखा कि 'जर्मन डांस नहीं कर सकते? मैं और मेरी इंडो-जर्मन टीम ने पुरानी दिल्ली में ऑस्कर 95 में नाटू-नाटू गाने की जीत का जश्न मनाया. परफेक्ट तो नहीं लेकिन ठीक है. एंबेसी चैलेंज खुला है, अगला कौन है? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीती 12 मार्च को 95वां ऑस्कर अवॉर्ड्स हुआ था, जिसमें एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार अपने नाम किया.  फिल्म आरआरआर में नाटू नाटू गाने को  रामचरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है. हाल ही में प्रभुदेवा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह एक ग्रुप के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शर्ट और ग्रे पैंट में देखा जा सकता है. वहीं उनके साथ और पीछे लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. इस सभी नाटू नाटू पर शानदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.