पुरानी दिल्ली के भीड़ में 'नाटू नाटू' पर जर्मन राजदूत ने किया ऐसा डांस कि लोग करने लगे तुलना

95वें अकादमी पुरस्कारों की घोषणा से पहले, कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक ने अपने कर्मचारियों के साथ नाटू नाटू पर परफॉर्म किया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा था. 

पुरानी दिल्ली के भीड़ में 'नाटू नाटू' पर जर्मन राजदूत ने किया ऐसा डांस कि लोग करने लगे तुलना

नाटू नाटू पर जर्मन राजदूत ने किया डांस

नई दिल्ली:

ऑस्कर 2023 में एसएस राजामौली की आरआरआर के नाटू नाटू की जीत के बाद फैंस की प्लेलिस्ट में यह गाना शामिल हो गया है. जहां सेलेब्स और भारत के लोग इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं तो वहीं फिल्म की कास्ट और क्रू को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर जीत चुके नाटू नाटू पर जर्मनी के राजदूत डॉक्टर फिलिप एकरमैन कां डांस वीडियो वायरल हो रहा है. पर यह विदेश का नहीं बल्कि पुरानी दिल्ली का है, जिसे देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. 

ट्विटर पर राजदूत डॉ फिलिप एकरमैन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चांदनी चौक में एक रिक्शा से उतरते हुए और एक दुकानदार से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं, “यही है भारत का विश्व प्रसिद्ध? ” फिर दुकानदार जलेबी की एक थाली राजदूत को एक डंडे के साथ देता है, जिस पर दक्षिण कोरियाई झंडा और नाटू नाटू छपा होता है. बाद में डॉ. फिलिप एकरमैन और उनकी टीम के सदस्य लाल किले के पास एक सड़क पर इकट्ठा होते हैं और नाटू नाटू के गाने के स्टेप्स करते हुए दिखाई देते हैं. जबकि उन्हें देखने और हौसला बढ़ाने के लिए भारी भीड़ जमा होती दिखती हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जर्मन राजदूत ने लिखा, "जर्मन डांस नहीं कर सकते? मैं और मेरी इंडो-जर्मन टीम ने पुरानी दिल्ली में ऑस्कर95 में नाटू नाटू की जीत का जश्न मनाया. ठीक है पर एकदम सही से बहुत दूर है. लेकिन मजा आया!" इस पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "वाह, अच्छे डांस मूव्स देखकर और नाटू नाटू गाना सुनकर रोंगटे खड़े हो गए, डॉ फिलिप एकरमैन की टीम के लिए बधाई." इसके अलावा भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “हम्म. दिलचस्प…" वहीं कुछ लोग कोरिया राजदूत के परफॉर्मेंस से वीडियो की तुलना करने लगे हैं. वहीं कुछ लोगों ने अन्य राजदूत के परफॉर्मेंस के लिए इंतजार करने की बात कही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 95वें अकादमी पुरस्कारों की घोषणा से पहले, कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक ने अपने कर्मचारियों के साथ नाटू नाटू पर परफॉर्म किया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा था.