VIDEO : भारी बारिश के बाद सड़क पर बना बड़ा गड्ढा, हवा में लटकती रही आधी कार

इस घटना के बाद मंडलायुक्त रौशन जैकब ने पीडब्‍ल्‍यूडी से 24 घंटे में मामले की रिपोर्ट तलब की और तत्काल प्रभाव से सड़क को दुरुस्त करने का आदेश दिया है. 

VIDEO : भारी बारिश के बाद सड़क पर बना बड़ा गड्ढा, हवा में लटकती रही आधी कार

गड्ढे के कारण एक कार हवा में लटकती नजर आई.

नई दिल्‍ली :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सहित देश के कई इलाकों में इन दिनों बेमौसम बारिश दौर जारी है. इससे किसानों को परेशानी हो रही है, लेकिन इस बारिश के कारण कई जगहों पर सड़कों का भी बुरा हाल है. लखनऊ (Lucknow) में रविवार को हुई बारिश के बाद विकास नगर इलाके में एक सड़क धंस गई और एक कार गड्ढे में समाने से बाल-बाल बच गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. सड़क में गड्ढे को लेकर मंडलायुक्त ने पीडब्‍ल्‍यूडी विभाग से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है.  

वीडियो में नजर आ रहा है कि कार गड्ढे के ऊपर इस तरह से है कि उसके दो टायर हवा में हैं तो दो सड़क पर हैं. ऐसा लग रहा है कि वो कभी भी गड्ढे में समा सकती है. हालांकि गनीमत रही कि कार गड्ढे में समाने से बच गई और एक हादसा टल गया. 

मौके पर तमाशबीनों की लगी भीड़ 

वीडियो में नजर आ रहा है कि कार की यह हालत देखकर मौके पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई. लोग मौके पर इस दृश्‍य को कैमरे में कैद करते नजर आए. 

इस घटना के बाद मंडलायुक्त रौशन जैकब ने पीडब्‍ल्‍यूडी से 24 घंटे में मामले की रिपोर्ट तलब की है. साथ ही तत्काल प्रभाव से सड़क को दुरुस्त करने का आदेश दिया है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "दीदी आईं... बिजली का बिल लाईं", जानें कौन हैं महोबा की 'बिजली वाली दीदी'
* UP : शख्स ने पत्नी की हत्या की, 4 दिन तक घर में रखा शव फिर पड़ोसियों से कहा "पुलिस को बुलाओ"
* यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल : एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की धूमधाम से कराई शादी