सपा में मेरठ-बागपत सीट को लेकर घमासान, जंयत सिंह ने अब ये कहकर ली चुटकी

सपा के टिकट के लिए सुनीता वर्मा और अतुल प्रधान के बीच रस्सा कसी चल रही है. सपा ने पहले इस सीट से अतुल प्रधान के नाम की घोषणा की थी लेकिन उन्हें सिंबल नहीं दिया. 

सपा में मेरठ-बागपत सीट को लेकर घमासान, जंयत सिंह ने अब ये कहकर ली चुटकी

सपा में सीटों को लेकर चल रहे घमासान पर जयंत सिंह ने निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी में मेरठ और बागपत सीट पर उम्मीदवार के नाम को लेकर उठापटक चल रही है. इन दोनों सीटों पर भी मुरदाबाद जैसे हालात बहने हुए नजर आरहे हैं. दरअसल, मेरठ में आज नामांकन का आखिरी दिन है और सपा के टिकट के लिए सुनीता वर्मा और अतुल प्रधान के बीच रस्सा कसी चल रही है. सपा ने पहले इस सीट से अतुल प्रधान के नाम की घोषणा की थी लेकिन उन्हें सिंबल नहीं दिया. 

सूत्रों के मुताबिक अब सामने आ रहा है कि सपा इस सीट से सुनीता वर्मा को सिंबल दे सकती है. इस बीच सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान ने लखनऊ में डेरा डाला हुआ है. जानकारी के अनुसार उन्होंने टिकट न मिलने पर इस्तीफा देने की भी धमकी दी है. 

इसी तरह बागपत पर भी सपा ने पहले मनोज चौधरी को टिकट दिया था लेकिन अंतिम वक्त पर उन्होंने मनोज चौधरी का टिकट काटते हुए अमरपाल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. इससे पहले मुरादाबाद में भी सपा ने ऐसा ही किया था. सपा ने निवर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट अंतिम वक्त पर काट दिया था और उनकी जगह रुचिवीरा को यहां से अपना उम्मीदवार घोषित किया.

RLD पार्टी अध्यक्ष ने ली चुटकी

सपा में अंतिम वक्त पर उम्मीदवारों को बदलने जाने पर अब आरएडली पार्टी के अध्यक्ष ने भी चुटकी है और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है.

जयंत सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, "विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोकसभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है... और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब..."

यह भी पढ़ें : पिछड़ों, दलितों के आरक्षण को समाप्त करने की साजिश : अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : चुनावी बॉन्ड के खुलासे से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार किया : अखिलेश