"असल में यही हुआ..." : उद्धव ठाकरे के इस्तीफे को लेकर संजय राउत ने शेयर किया स्केच

संजय राउत ने एक स्केच ट्वीट किया जिसमें एक व्यक्ति की पीठ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. इसके जरिए संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधा है.

मुंबई:

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उनके करीबी और शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक ट्वीट किया है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक स्केच ट्वीट किया है. जिसके साथ लिखा कि, "वास्तव में ऐसा ही हुआ ". दरअसल संजय राउत ने जो स्केच ट्वीट किया उसमें एक व्यक्ति के पीठ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. इस ट्वीट के जरिए संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधा है. बता दें कि कल फेसुबक लाइव पर आने के बाद उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल बीएस कोश्यारी के आवास पर जाकर उन्हें सौंपा था.  

फेसबुक लाइव पर उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अपनी ही पार्टी के लोगों के विद्रोह से वो आहत हैं. कुछ लोग कहेंगे कि उनकी आवाज कांप रही है, ये कोरोनावायरस की वजह से है. उन्होंने कहा, ‘मैं शिवसैनिकों का साथ खड़ा रहने के लिए धन्यवाद व्यक्त करता हूं. जो शिवसेना की वजह से राजनीतिक रूप से बढ़े वे असंतुष्ट हैं जबकि जिन्हें कुछ नहीं मिला वे निष्ठावान हैं. (सरकारी आवास छोड़कर) 'मातोश्री' में आने के बाद कई लोग आ रहे हैं और कह रहे हैं कि आप लड़ो, हम आपके साथ हैं... हमने जिन्हें दिया, सब कुछ दिया, वे नाराज़ हैं, और जिन्हें नहीं दिया, वे आज साथ हैं.  हम जो कुछ भी करते हैं, वह शिवसैनिकों, मराठी मानूस और हिन्दुत्व के लिए ही करते हैं.'

ये भी पढ़ें- "हम आपको बताएंगे..." : बतौर CM वापसी की संभावनाओं पर बोले देवेंद्र फडणवीस

अब सभी की निगाहें राजभवन पर टिकी हैं कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कब आमंत्रित करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: CM अशोक गहलोत आज पहुंचेंगे उदयपुर, कन्‍हैयालाल के परिवार वालों से करेंगे मुलाकात