VIDEO: मथुरा रेलवे स्टेशन पर लेट-लेट कर चोरी! CCTV से खुली पोल तो पुलिस ने चोर को दबोचा

पुलिस ने कहा कि उसने पांच फोन चोरी करने की बात स्वीकार की है. अवनीश पर अब चोरी का मामला दर्ज है और पुलिस चोरी का सामान बरामद करने के लिए काम कर रही है. 

पिछले कुछ दिनों से यूपी के मथुरा स्टेशन पर यात्रियों के सामान चोरी होने की कई शिकायतें मिल रही थीं. कुछ यात्रियों के फोन गायब थे, तो कुछ के अन्य कीमती सामान चोरी हो गए थे. इस समस्या की तह तक जाने के लिए स्टेशन के जीआरपी प्रभारी संदीप तोमर ने CCTV फुटेज खंगाले, इसमें चोरी के नए तरीके का खुलासा हुआ है.

यात्री प्रतीक्षालय के अंदर लगे कैमरे में कुछ यात्री सोते हुए दिख. वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि चोर दाहिने ओर मुड़ता है, अपना दाहिना हाथ सोते हुए यात्री की जेब की ओर ले जाता है, उसकी आंखें लगातार परेशानी के किसी भी संकेत पर नज़र रखती हैं. जेब से सेलफोन को निकालने के लिए उसने कई कोशिशें कीं और आखिरकार वह सफल हो गया.

वीडियों में दिखता है कि एक लक्ष्य प्राप्त होता है, आदमी अगले लक्ष्य की ओर बढ़ जाता है. वह अपनी स्थिति बदलकर दूसरे यात्री के ठीक बगल में लेट जाता है. वह यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखता है कि उस पर कोई नजर तो नहीं रख रहा है. फिर, अपनी बायीं ओर लेटकर, वह यात्री की जेब की ओर जाता है और फोन निकालता है. फिर वह उठता है और अपने लूटे हुए सामान के साथ प्रतीक्षा कक्ष से बाहर निकल जाता है.

अपराधी की पहचान के बाद रेलवे पुलिस ने उसे पकड़ने में देर नहीं की. एटा जिले के निवासी इक्कीस वर्षीय अवनीश सिंह को कल गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया और पुलिस ने कहा कि उसने पांच फोन चोरी करने की बात स्वीकार की है. अवनीश पर अब चोरी का मामला दर्ज है और पुलिस चोरी का सामान बरामद करने के लिए काम कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं:-
"आप लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ कर रहे": पतंजलि केस में सुप्रीम कोर्ट ने क्या-क्या कहा?