हैदराबाद में बीजेपी की बैठक में पहुंच रहे प्रतिनिधियों का मोतियों की मालाओं से स्वागत

बीजेपी के विधायक रघुनन्दन राव ने NDTV से बातचीत में कहा कि सच्चे मोतियों की मालाएं हैं और बहुत ज़्यादा महंगी नहीं हैं

नई दिल्ली:

हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आ रहे सभी प्रतिनिधियों का मोतियों की मालाएं देकर स्वागत किया जा रहा है. हैदराबाद सिटी ऑफ़ पर्ल है, इसीलिए मालाएं दी जा रही हैं. डुब्बक से बीजेपी के विधायक रघुनन्दन राव (Raghunandan Rao) ने NDTV से बातचीत में कहा कि सच्चे मोतियों की मालाएं हैं और बहुत ज़्यादा महंगी नहीं हैं. दो तरह की मालाएं हैं, अलग-अलग रंग की.

रघुनन्दन राव ने टीआरएस और केटीआर पर तीखा हमला भी बोला. दरअसल टीआरएस ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी की बैठक में आ रहे प्रतिनिधियों को हैदराबादी बिरयानी खानी चाहिए. 

रघुनन्दन राव का कहना है कि तेलंगाना की संस्कृति के खिलाफ बात नहीं होनी चाहिए और हम भी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं. 

गौरतलब है कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक पांच साल के अंतराल के बाद राष्ट्रीय राजधानी के बाहर हो रही है. पार्टी के प्रमुख फैसले लेने वाली इस संस्था की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह,19 राज्यों के मुख्यमंत्री और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं.

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद दो बड़े शक्ति प्रदर्शनों की साक्षी बन रही है. हैदराबाद में जहां बीजेपी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शामिल होंगे, वहीं सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) के समर्थन में एक रैली का आयोजन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहर की सड़कों पर पोस्टर वार छिड़ गया है. बीजेपी ने जहां केंद्र की उपलब्धियों को दर्शाने वाले कटआउट और बैनर लगाए हैं, वहीं टीआरएस ने केसीआर और यशवंत सिन्हा के पोस्टर लगाए हैं.