Video:जब पानी में डूबने लगी 30 बच्चों से भरी बस, चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने सभी को बचाया

महबूब नगर (Mahbubnagar) में रात भर भारी बारिश (Rain) हुई और कहीं और का पानी छोड़े जाने से इस इलाके में जल भराव हो गया. तभी माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच स्कूल बस (School bus) अंडर ब्रिज में करीब पांच फीट बाढ़ के पानी में फंस गई.

हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) के महबूबनगर में शुक्रवार को अचानक आई बाढ़ में 30 छात्रों को ले जा रही एक स्कूल बस (School bus) पानी में डूबने लगी. बस को डूबती देखकर बच्चे चीखने लगे तो उनकी आवाज सुनकर राहगीर और स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े. आनन फानन में बस में सवार 30 बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया कि ड्राइवर ने पानी की गहराई को कम करके आंका था और सोचा कि बस वहां से सुरक्षित गुजर सकती है. उन्होंने कहा, "बहुत ही कम समय में सभी बच्चों को बचा लिया गया और पानी भी निकाल लिया गया है. वे सभी सुरक्षित हैं."

बतया जा रहा है कि महबूबनगर में रात भर भारी बारिश हुई और कहीं और बाढ़ से बचने के लिए इस क्षेत्र में पानी छोड़ दिया गया. जिससे यहां पानी भर गया था. स्कूल बस 30 बच्चों को लेकर जा रही थी. इसी दौरान वह माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच स्कूल बस अंडर ब्रिज में लगभग पांच फीट बाढ़ के पानी में फंस गई. राहगीरों और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में बस में सवार बच्चों को बचाया. बाद में ट्रैक्टर की मदद से बस को बाहर निकाला गया. महबूब नगर के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 30 बच्चों को लेकर जा रही बस माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच अंडरपास में फंस गई थी. हालांकि इसमें किसी तरह की कोई हानि नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"महाराष्‍ट्र कांग्रेस के हाल के मामलों पर हाईकमान नाराज": NDTV से बोले कांग्रेस नेता नसीम खान | पढ़ें