तेलंगाना : सड़क हादसे के सिलसिले में पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, दिसंबर से था फरार

पुलिस का कहना है कि अब तक इस घटना के सिलसिले में रहील समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक आमिर पर भी मामला दर्ज किया गया है.

तेलंगाना : सड़क हादसे के सिलसिले में पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, दिसंबर से था फरार

हैदराबाद पुलिस के अनुसार यातायात पुलिसकर्मियों ने मुख्य रोड पर खतरनाक ढंग से कार चलाने तथा बैरीकेड में टक्कर मारकर सड़क पर भय का माहौल पैदा करने की शिकायत की थी.

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक सड़क हादसे के सिलसिले में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के एक पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है, जो पिछले साल दिसंबर से फरार था. हैदराबाद पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि तेलंगाना उच्च न्यायालय के आदेशानुसार बोधन के पूर्व विधायक मोहम्मद शकील आमिर के बेटे मोहम्मद आमिर रहील ने रविवार को पंजागुट्टा थाने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. रहील अपराध करने के तत्काल बाद देश छोड़कर चला गया था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. उसे गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.''

राहिल ने 24 दिसंबर को पंजागुट्टा थानाक्षेत्र में ‘प्रजा भवन' के समीप अपनी महंगी कार से बैरीकेड में ‘टक्कर' मार दी थी. उसके बाद उस पर मामला दर्ज किया गया था. पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान पाया गया कि जो व्यक्ति कार चल रहा था और जिसने यह अपराध किया, वह इस घटना के बाद पुलिस हिरासत से भाग गया. इतना ही नहीं, उसने अपनी जगह किसी अन्य के होने की बात कहकर तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के जरिये पुलिस को प्रभावित करने का प्रयास किया तथा कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर सबूत गायब किये.

हैदराबाद पुलिस के अनुसार यातायात पुलिसकर्मियों ने मुख्य रोड पर खतरनाक ढंग से कार चलाने तथा बैरीकेड में टक्कर मारकर सड़क पर भय का माहौल पैदा करने की शिकायत की थी, जिसके आधार पर यह मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बाद में रहील के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया था, क्योंकि वह मुंबई होते हुए ‘भाग कर' पिता के पास दुबई चला गया. पुलिस के मुताबिक, हाल में उच्च न्यायालय ने अस्थायी रूप से एलओसी निलंबित कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि अबतक इस घटना के सिलसिले में रहील समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक आमिर पर भी मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ भी उसने एलओसी जारी किया था लेकिन वह अबतक जांच अधिकारी के समक्ष नहीं पेश हुए हैं.