तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का कारवां पहुंचा कटिहार, पार्टी सदस्यों में दिखा खासा उत्साह

नीतीश कुमार के साथ छोड़ देने के बाद बीजेपी से चुनावी लड़ाई कितनी कठिन है, इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पास बिहार की जनता का आशीर्वाद है और इस हौसले के साथ वो लड़ाई लड़ते रहेंगे. 

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का कारवां पहुंचा कटिहार, पार्टी सदस्यों में दिखा खासा उत्साह

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल की जन विश्वास यात्रा का कारवां आज कटिहार में है. कटिहार से यात्रा आगे अन्य जिलों के लिए प्रस्थान करेगी. बता दें कि जन विश्वास यात्रा सोमवार को कटिहार पहुंची थी जहां उन्होंने रात में विश्राम किया. इसके बाद आगे की यात्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष काफी उत्साहित दिखे. तेजस्वी यादव ने इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कई सवालों के जवाब भी दिए. तेजस्वी ने पूर्णिया में रात के वक्त एस्कॉर्ट गाड़ी के एक्सीडेंट पर भी अफसोस व्यक्त किया. 

हालांकि, इस दौरान वह फिर से सीमांचल में असदुद्दीन ओवैसी फैक्टर के सवाल को वह टालते हुए नजर आए. वहीं विधायक के घर पर छापेमारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. नीतीश कुमार के साथ छोड़ देने के बाद बीजेपी से चुनावी लड़ाई कितनी कठिन है, इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पास बिहार की जनता का आशीर्वाद है और इस हौसले के साथ वो लड़ाई लड़ते रहेंगे. 

गौरतलब है कि तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा के दौरान सोमवार को सुरक्षा में तैनात एक एस्कॉर्ट वाहन की एक कार से टक्कर हो गई थी. इस घटना पर तेजस्वी ने अफसोस भी जताया है. मामले पर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "इस हादसे में एस्कॉर्ट वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह अन्य पुलिसकर्मियों समेत नौ लोग घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है."

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : VIDEO: टूट गया मंच, तो तेजस्वी यादव ने बस पर चढ़कर दिया भाषण