VIDEO: टूट गया मंच, तो तेजस्वी यादव ने बस पर चढ़कर दिया भाषण

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मंच टूट जाने के बाद भी तेजस्वी ने किस तरह बस पर चढ़कर जनता को संबोधित किया है. 

VIDEO: टूट गया मंच, तो तेजस्वी यादव ने बस पर चढ़कर दिया भाषण

मंगलवार को सीतामढ़ी में जनता को संबोधित करने से पहले मंच टूट गया था.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को बिहार के सीतामढ़ी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां अचानक ही मंच टूट गया और फिर तेजस्वी प्रताप यादव बस पर चढ़ गए. उन्होंने सीतामढी में जनता को बस पर चढ़कर संबोधित किया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मंच टूट जाने के बाद भी तेजस्वी ने किस तरह बस पर चढ़ जनता को संबोधित किया है. 

बता दें कि मंगलवार को तेजस्वी यादव ने NDTV के साथ एक खास बातचीत भी की थी. इसमें तेजस्वी ने कहा था, "असल में 2020 के चुनाव में जो नतीजे आए, उसमें JDU तीसरे नंबर की पार्टी बनकर रह गई. इस चीज का नीतीश कुमार को बहुत मलाल है. नीतीश कुमार, जमीनी हकीकत नहीं जानते हैं या फिर वो शायद यह जानना नहीं चाहते हैं लेकिन सच्चाई को झुठलाते हुए वो अभी भी 2005 और 2010 में फंसे हुए हैं. पलटी मारने के लिए वो हर बार कोई न कोई बहाना बनाते हैं."

उन्होंने कहा, "कुछ चीजें थीं... जो काम हम लोग करना चाहते थे उसमें वह देरी कर रहे थे. हमें ऐसा लग रहा था कि वह जानबूझकर समय ले रहे हैं जब्कि हमारी तरफ से कोई बात नहीं थी लालू जी ने नीतीश कुमार के घर जाकर भी मुलाकात की थी. उन्हें बाहर से समर्थन देकर सरकार चलाने का भी ऑफर दिया था लेकिन नीतीश कुमार पलटी मारने वाले थे और वो पलटी मार गए."

तेजस्वी ने कहा, "यदि अब नीतीश कुमार फिर से पलटी मारकर वापस लौटते हैं तो वो किस भूमिका में आएंगे, हमें यह देखना होगा. इस बार फैसला हम अपने लोगों के हाथों में रखेंगे. हालांकि, मैं इस पर कोई फैसला नहीं लूंगा बल्कि बिहार के लोग और RJD के लोग ही फैसला करेंगे."

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार के क्या थे RJD से मतभेद? तेजस्वी ने बताया आखिर उन्होंने क्यों बदला पाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार की पलटी से पहले लालू ने उन्हें दिया था कौनसा ऑफर? तेजस्वी यादव ने बताया