तमिलनाडु: मदुरै की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी आग, अब तक 5 लोगों की मौत

एसपी ने बताया कि मदुरै जिले के उसिलामबत्ती (Usilambatti) इलाके के पास एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई. धमाके के कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

तमिलनाडु: मदुरै की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी आग, अब तक 5 लोगों की मौत

ब्लास्ट इतना जोरदार था कि पांचों मजदूरों के चिथड़े उड़ गए.

मदुरै:

तमिलनाडु के मदुरै जिले में बड़ा हादसा हुआ है. गुरुवार को जिले की एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ है. धमाके में अब तक कम से कम 5 मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है धमाके के बाद फैक्ट्री में आग लग गई थी.

मदुरै के एसपी ने बताया कि मदुरै जिले के उसिलामबत्ती इलाके के पास एक निजी पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई. आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. मदुरै के एसपी ने 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि मदुरै जिले के उसिलामबत्ती (Usilambatti) इलाके के पास एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई. धमाके के कारणों का पता नहीं चल सका है. 

जांचकर्ताओं का कहना है कि यूनिट के पास पटाखे बनाने का लाइसेंस था. मौके पर मौजूद एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, 'ब्लास्ट इतना जोरदार था कि पांचों मजदूरों के चिथड़े उड़ गए. मृतकों की पहचान अम्मावासी, वल्लारासु, गोपी, विकी और प्रेमा के रूप में हुई है.' उधर, जो मजदूर घायल हुए हैं उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

वीडियो में फैक्ट्री के चारों ओर बिखरे शरीर के कटे-फटे हिस्से दिखाई दे रहे हैं. कुछ ठोस संरचनाएं भी बिखरी हुई दिखाई दे रही हैं. सिंधुपट्टी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, "मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने में लगी हैं." फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-

कैसे मिनटों में जलकर राख हो गया इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालदीव में भीषण आग में मरने वाले 10 लोगों में 9 भारतीय : रिपोर्ट