विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2023

अब आंध्र प्रदेश में वंदे भारत ट्रेन पर किया गया पथराव

डिवीजनल रेलवे मैनेजर (DRM)अनूप कुमार सेतुपति के अनुसार, "वंदे भारत ट्रेन जब मेंटेनेंस के लिए विशाखापट्टनम पहुंची तो कुछ अज्ञात लोगों ने इस पर पथराव किया.

Read Time: 3 mins
अब आंध्र प्रदेश में वंदे भारत ट्रेन पर किया गया पथराव
पथराव के कारण वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच का कांच टूट गया
विशाखापट्टनम:

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम शहर में रखरखाव (मेंटेनेंस) के दौरान बुधवार को वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. विशाखापट्टनम में कांचरापलेम (Kancharapalem) के पास पथराव के कारण वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच के शीशे को नुकसान पहुंचा. यह घटना हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली ट्रेन पर लॉन्च के सिर्फ चार दिनों के भीतर, पथराव की घटना के करीब एक हफ्ते बाद हुई है.

डिवीजनल रेलवे मैनेजर (DRM)अनूप कुमार सेतुपति के अनुसार, "वंदे भारत ट्रेन जब मेंटेनेंस के लिए विशाखापट्टनम पहुंची तो कुछ अज्ञात लोगों ने इस पर पथराव किया. ट्रेन जब रखरखाव के लिए कोच केयर सेंटर जा रही थी तब इसके कोचों पर पथराव किया गया." उन्‍होंने आगे बताया कि CCTV फुटेज की जांच की जा रही है और रेलवे सुरक्षा बल (RPF), आरोपियों की तलाश में जुटा है.

उन्‍होंने कहा, "यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कांचरापलेम के पास अज्ञात लोगों द्वारा पथराव करने से नई वंदे भारत ट्रेन के कोच के शीशे टूट गए. हम CCTV कैमरों की जांच कर रहे हैं. आरपीएफ पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. मैं ऐसे लोगों से इस तरह की हरकत नहीं करने की अपील करता हूं खिड़की के शीशे की कीमत करीब एक लाख रुपये आंकी गई है." गौरतलब है कि इससे पहले 2 जनवरी को मालदा के पास हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने से इसकी खिड़की के शीशे टूट गए थे.

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
अब आंध्र प्रदेश में वंदे भारत ट्रेन पर किया गया पथराव
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;