Sidhu Moose Wala के परिजनों से आज चंडीगढ़ में मुलाकात करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता Sidhu Moose Wala को पिछले दिनों बड़ी बेरहमी से मार दिया गया था. उनकी मौत के बाद से ही राजनीति का माहौल भी गर्मा चुका है. इसी बीच आज गृहमंत्री अमित शाह मूसे वाला के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Sidhu Moose Wala के परिजनों से आज चंडीगढ़ में मुलाकात करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

चंडीगढ़ में मूसे वाला के परिजनों से मिलेंगे गृहमंत्री

चंडीगढ़:

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता Sidhu Moose Wala को पिछले दिनों बड़ी बेरहमी से मार दिया गया था. उनकी मौत के बाद से ही राजनीति का माहौल भी गर्मा चुका है. इसी बीच आज गृहमंत्री अमित शाह मूसे वाला के परिजनों से मुलाकात करेंगे. सिद्धू मूसे वाला के मां बाप गृह मंत्री अमित शाह को मिलने के लिए घर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं.

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann ) शुक्रवार को मूसे वाला के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मिले थे. पंजाब सीएम मान शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मूसेवाला के गांव पहुंचे थे. मूसे वाला के आवास के बाहर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गई है. मनसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए है.

फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड को सुलझाने की कोशिश में लगी है. आम आदमी पार्टी की सरकार ने 400 से अधिक वीआईपी सुरक्षा हटा ली थी. इसमें मूसेवाला भी शामिल थे. जिसके बाद मूसे वाला पर हमला किया गया, जिसमें उनकी जान चली गई. विपक्ष ने इसके लिए राज्य सरकार की तीखी आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि सिर्फ राजनीतिक फायदे की लिए ये कदम उठाया. 

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में 4 प्रवासी घायल, घाटी छोड़ने को मजबूर कामगार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मूसे वाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गई थीं और 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी. ज्यादातर गोलियां मूसे वाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं. गोलियां किडनी, लिवर ,फेफड़े और रीढ़ की हड्डी में भी लगी हैं. मौत का कारण हेमरेज शॉक बताया गया है. गोली लगने के बाद नाक और मुहं में खून भरने की वजह से मुहं और आंखे बंद थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कानपुर हिंसा में अब तक 35 लोग गिरफ्तार, दंगाइयों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोज़र | पढ़ें