घर लौटे शिवपाल यादव : PSP का समाजवादी पार्टी में किया विलय

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के प्रमुख और अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को सपा का झंडा प्रदान किया. 

घर लौटे शिवपाल यादव : PSP का समाजवादी पार्टी में किया विलय

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव वापस सपा में लौट आए हैं. उन्होंने अपनी पार्टी PSP का समाजवादी पार्टी में किया विलय कर दिया है.  समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के प्रमुख और अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव को सपा का झंडा प्रदान किया. शिवपाल यादव ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपना इंट्रो भी बदल दिया है और अपनी पहचान समाजवादी पार्टी के नेता के तौर पर बताई है.  

उन्होंने मैनपुरी सीट से सपा नेता डिम्पल यादव की जीत के लिए जनता का धन्यवाद भी दिया. और इसे नेताजी का आशीर्वाद बताया

शिवपाल यादव ने ने ट्वीट कर कहा,  "मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह व अपार जनसमर्थन के लिए सम्मानित जनता, शुभचिंतकों, मित्रों व कर्मठ कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार. जसवंतनगर की सम्मानित जनता द्वारा श्रीमती डिम्पल यादव जी को दिए गए आशीर्वाद के लिए जसवंतनगर वासियों का सहृदय धन्यवाद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपा अध्यक्ष से अपने सभी गिले-शिकवे भुलाकर मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल के पक्ष में प्रचार करने वाले शिवपाल ने कहा, “अब जो भी चुनाव होगा, हमारा पूरा परिवार एक होकर ही लड़ेगा. हमारी बहू (डिंपल) एक बड़ी जीत की ओर इसलिए अग्रसर है, क्योंकि पूरा परिवार एक होकर लड़ा.”