चुनाव प्रचार के दौरान महिला को किस करते दिखे बीजेपी सांसद, वायरल वीडियो पर मचा बवाल

बीजेपी MP खगेन मुर्मू ने आरोपों पर कहा कि महिला "उनके बच्चे" की तरह है. वहीं महिला ने भी इस वीडियो में दिख रहे क्षण को पिता की तरह स्नेह करने वाला बताया है.

चुनाव प्रचार के दौरान महिला को किस करते दिखे बीजेपी सांसद, वायरल वीडियो पर मचा बवाल

बीजेपी सांसद के वायरल वीडियो पर बवाल

पश्चिम बंगाल (West Bengal Lok Sabha Elections 2024) से बीजेपी सांसद खगेन मुर्मू (Khagen Murmu)  प्रचार अभियान के एक वीडियो को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं. दरअसल, इसमें वह एक महिला को किस करते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए तृणमूल ने बीजेपी के नेताओं पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया है.  तृणमूल ने एक्स पर लिखा, "यदि आपने अभी जो देखा उस पर विश्वास नहीं कर सकते, तो आइए हम स्पष्ट करें. हां, यह भाजपा सांसद और मालदाहा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू हैं जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूम रहे हैं."

महिला ने बताया स्नेह भरा क्षण

हालांकि महिला ने एक स्थानीय टीवी चैनल से बात करते हुए इस घटना को महज एक "स्नेह से भरा"एक क्षण बताया. उन्होंने कहा कि अगर मेरे पिता की उम्र का कोई व्यक्ति मेरे प्रति अपना स्नेह दिखाता है तो इसमें समस्या कहां है? लोगों की मानसिकता इतनी गंदी क्यों है? इसमें कुछ भी गलत नहीं है."

सांसद ने कहा- महिला मेरे बच्चे की तरह

2019 में सीपीएम के पूर्व विधायक मुर्मू बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि महिला "उनके बच्चे" की तरह है. उन्होंने टीएमसी पर गंदी मानसिकता का आरोप भी लगाया.

तृणमूल ने वीडियो को लेकर बीजेपी को घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल ने भी भाजपा राजनेताओं पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया.एक्स पर टीएमसी की ओर से लिखा गया कि "महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक, बीजेपी खेमे में महिला विरोधी राजनेताओं की कोई कमी नहीं है.उन्होंने तंज भरे लहजे में लिखा कि इस तरह मोदी का परिवार नारी का सम्मान में संलग्न है! कल्पना कीजिए कि अगर वे सत्ता में आएंगे तो क्या होगा.