PM नरेंद्र मोदी का रोज़गार मेला "नीतीश जी, तेजस्वी जी का असर..." : बोले RJD सांसद मनोज झा

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज झा नेस कहा, "स्वागत करता हूं, यह नीतीश जी और तेजस्वी जी का असर है, क्योंकि पहले ऐसे कभी सुना नहीं और 8 वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री ने दो करोड़ प्रतिवर्ष युवकों को नौकरी देने का वादा किया था. कुल जमा बनते हैं 16 करोड़. करीब 15 करोड़ 98 लाख से ज़्यादा नौकरी अभी भी बचा है.

PM नरेंद्र मोदी का रोज़गार मेला

नई दिल्ली:

PM नरेंद्र मोदी ने 'रोज़गार मेला' कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में लगभग 71,000 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए. वहीं, पीएम के  'रोज़गार मेला' को लेकर आरजेडी के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज झा ने NDTV से बातचीत की.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज झा नेस कहा, "स्वागत करता हूं यह नीतीश जी और तेजस्वी जी का असर है क्योंकि पहले ऐसे कभी सुना नहीं और 8 वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री ने दो करोड़ प्रतिवर्ष युवकों को नौकरी देने का वादा किया था. कुल जमा बनते हैं 16 करोड़. करीब 15 करोड़ 98 लाख से ज़्यादा नौकरी अभी भी बचा है.

RJD नेता मनोज झा ने कहा कि अब इनपर दवाब बना है. अब जनता को भी दवाब बनाना होगा. जनता को जब हिन्दू मुसलमान जैसे मुद्दों पर भरमा कर रखेंगे तो जनता के मूद्दे पर कब बात होगी. अब वक्त आ गया है इस पर बात होनी चाहिए.

RJD नेता मनोज झा ने कहा, "अगर कोई तेजस्वी के बारे में सवाल उठा रहा है. नौकरी के बारे में सवाल उठा रहा है तो उन्हें शर्म आनी चाहिए. हमारी वजह से रोजगार की बात करते हैं. पहले चुनाव में हिंदू-मुसलमान की बात करते थे. अब रोजगार की बात कर रहे हैं तो यह एक बड़ी बात है .यह 75000 पूरे देश के लिए है. बिहार में देखिए हम कितने नौकरी बांट रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
MCD चुनाव प्रदूषित Vs मेरी चमकती दिल्‍ली का होगा : NDTV टाउनहॉल में दिल्‍ली कांग्रेस अध्‍यक्ष अनिल चौधरी
विदेशी यात्रियों को बड़ी राहत, भारत सरकार ने खत्म की Air Suvidha फॉर्म भरने की शर्त