ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय दिए जाने पर आरसीपी सिंह ने कही ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया से आत्मीय मुलाकात कर बहुत सुखद अनुभूति हुई. मुझे पूर्ण यकीन है कि आपके नेतृत्व में भारतीय इस्पात बहुत तरक्की करेगा और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में आपका  योगदान सर्वोपरि होगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय दिए जाने पर आरसीपी सिंह ने कही ये बात

आरसीपी सिंह से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

मोदी मंत्रिमंडल से गुरुवार को दो मंत्रियों मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह ने इस्तीफा दे दिया. इसके बाद नकवी का मंत्रालय अल्पसंख्यक विभाग स्मृति ईरानी को अतिरिक्त कार्यभार के  रूप में सौंपा गया है और इस्पात मंत्रालय ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया गया है. इसी को लेकर आरसीपी सिंह ने आज सिंधिया से मुलाकात भी  की. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से आत्मीय मुलाकात कर बहुत सुखद अनुभूति हुई. मुझे पूर्ण यकीन है कि आपके नेतृत्व में भारतीय इस्पात बहुत तरक्की करेगा और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में आपका  योगदान सर्वोपरि होगा.

गौरतलब है कि नकवी अभी केंद्र सरकार में अल्पसंख्यक कार्य मंत्री थे और राज्यसभा में भाजपा के उपनेता भी थे. पिछले दिनों राज्यसभा के लिए हुए द्विवार्षिक चुनाव में भाजपा ने उन्हें कहीं से उम्मीदवार नहीं बनाया था. तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी उन्हें कोई नई भूमिका सौंप सकती है.नकवी ने इस्तीफा तब दिया है जब हाल ही में उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए अधिसूचना जारी  की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com