विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 18, 2023

"बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देंगे, भष्टाचार होगा दूर" राजस्थान की जनता से PM मोदी का वादा

पीएम मोदी (PM Modi Bharatpur Rally) ने कहा,"चाहे रामनवमी हो, होली या फिर हनुमान जयंती हो, यहां के लोग किसी भी त्योहार को शांतिपूर्वक नहीं मना पाते हैं. राजस्थान में कर्फ्यू, पत्थरबाजी और दंगे ही देखने को मिलते हैं." 

Read Time: 4 mins
"बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देंगे, भष्टाचार होगा दूर" राजस्थान की जनता से PM मोदी का वादा
भरतपुर में पीएम मोदी की रैली
नई दिल्ली:

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Bharatpur Rally) आज चुनाव प्रचार के लिए भरतपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि 3 दिसंबर को राजस्थान की जनता कांग्रेस और सीएम गहलोत को साफ कर देगी. साथ ही बीजेपी द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देने के संकल्प को दोहराया. 

ये भी पढ़ें-खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, खुल गई ISI के K-2 डेस्क की पोल

"3 दिसंबर को कांग्रेस छूमंतर"

पीएम ने कहा कि राजस्थान की जनता बीजेपी की सरकार बनाने के लिए बहुत ही उत्साहित है. इसके साथ ही सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुद को जादूगर बताते हैं, लेकिन राज्य की जनता कह रही है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस यहां से छूमंतर. पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता से भ्रष्टाचार को राज्य से पूरी तरह से मिटा देने का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि यहां पर महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाया जाएगा, बीजेपी ने जो भी वादे यहां के लोगों से किए हैं वह निश्चित ही पूरे होंगे, ये उनका वादा है. 

'राजस्थान 5 सालों में भ्रष्टाचार में आगे'

पीएम मोदी ने अपराध के मुद्दे पर राजस्थान की मौजूदा सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भारत दुनियाभर में आगे बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान को कांग्रेस सरकार ने पिछले पांच सालों में अपराध, दंगों और भ्रष्टाचार में सबसे आगे कर दिया है. चाहे रामनवमी हो, होली या फिर हनुमान जयंती हो, यहां के लोग किसी भी त्योहार को शांतिपूर्वक नहीं मना पाते हैं. राजस्थान में कर्फ्यू, पत्थरबाजी और दंगे ही देखने को मिलते हैं. 

'राजस्थान को बीजेपी अग्रणी राज्य बनाएगी'

कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि यह सरकार जहां भी रहती है, वहां पर अपराधी, आतंकी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं. कांग्रेस पार्टी पुष्टिकरण में विश्वास करती है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस आपका जीवन भी दांव पर लगाने से नहीं चूकती है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का संकल्प है राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे, राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे,  महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाएंगे...राजस्थान बीजेपी ने जो वादे किए हैं उनको पूरा हर हाल में किया जाएगा.
ये भी पढ़ें-सम्मान समारोह में फर्श पर बैठे पुडुचेरी के आदिवासी, अधिकारियों ने कुर्सियों पर कर लिया कब्जा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार में मांझी की तर्ज पर झारखंड में चंपई की 'कोशिश', इस्तीफे पर हुई तगड़ी 'जद्दोजहद'
"बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देंगे, भष्टाचार होगा दूर" राजस्थान की जनता से PM मोदी का वादा
दिल्ली के सीएम केजरीवाल पहुंचे हाई कोर्ट, दी सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती
Next Article
दिल्ली के सीएम केजरीवाल पहुंचे हाई कोर्ट, दी सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;