Video: राहुल गांधी ने बच्‍ची के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, चॉकलेट भी की ऑफर 

एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी का स्वागत एक बच्‍ची ने किया और वह उनकी एसयूवी में भी सवार हो गई. कांग्रेस सांसद ने बच्‍ची को चॉकलेट की पेशकश की. साथ ही बच्‍ची के जाने से पहले उसके साथ सेल्फी भी ली. 

Video: राहुल गांधी ने बच्‍ची के साथ खिंचवाई सेल्‍फी, चॉकलेट भी की ऑफर 

राहुल गांधी ने बच्‍ची के साथ सेल्‍फी खिंचवाई.

वायनाड:

कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल में अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी सैकड़ों समर्थकों से मिले और रैलियों में भाग लिया. ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी का स्वागत एक बच्‍ची ने किया और वह उनकी एसयूवी में भी सवार हो गई. इस दौरान राहुल गांधी ने बच्‍ची से पूछा, "तुम्हारा नाम क्या है, क्या तुम मेरे साथ चलोगी?" इस दौरान कई लोगों ने उनके साथ तस्‍वीरें लीं. वहीं कांग्रेस सांसद ने बच्‍ची को चॉकलेट की पेशकश की. साथ ही बच्‍ची के जाने से पहले उसके साथ सेल्फी भी ली. 

कांग्रेस ने बच्‍ची से मुलाकात का 22 सेकंड का वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो के कैप्‍शन में कांग्रेस ने लिखा, "फर्जी स्क्रिप्टेड प्रोपेगेंडा के माहौल में ऐसे दयालुता और करुणा के क्षणों की देश को जरूरत है."

राहुल गांधी को एक अन्य वीडियो में कल केरल में एक बुजुर्ग महिला से मिलते हुए देखा गया था. उन्होंने मुलाकात का भी एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में किसी को यह कहते सुना गया कि वह कांग्रेस सांसद को देखने के लिए सुबह से इंतजार कर रही थीं. 

उन्‍होंने जिले में एक पार्टी कार्यालय का भी दौरा किया, जिसे हाल ही में सत्तारूढ़ माकपा की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा तोड़ दिया गया था. 

ये भी पढ़ें:

* VIDEO: दिन भर के इंतजार के बाद जब बुजुर्ग महिला से मिले राहुल गांधी, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन..
* हमे एकजुट होकर नफ़रत को हराना है': उदयपुर मर्डर के बाद राहुल गांधी
* उदयपुर : पीड़ित परिवार की सुरक्षा की गुहार राजस्थान पुलिस ने नहीं सुनी, नेता विपक्ष कटारिया का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल गांधी के वायनाड ऑफिस में SFI कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़