पंजाब: पूर्व मंत्री भारत भूषण को न्यायिक हिरासत में भेजा

लुधियाना (Ludhiana) की एक अदालत ने पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस (Congress) नेता भारत भूषण आशु को अनाज ढुलाई निविदाओं में कथित अनियमितताओं के मामले में बुधवार को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पंजाब: पूर्व मंत्री भारत भूषण को न्यायिक हिरासत में भेजा

पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री को 22 अगस्त को गिरफ्तार किया था.

लुधियाना :

लुधियाना (Ludhiana) की एक अदालत ने पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस (Congress) नेता भारत भूषण आशु को अनाज ढुलाई निविदाओं में कथित अनियमितताओं के मामले में बुधवार को दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आशु को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सुमित मक्कड़ के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने कांग्रेस नेता को जेल भेज दिया. इससे पहले अदालत ने पूर्व मंत्री को 27 अगस्त तक सतर्कता ब्यूरो की हिरासत में भेजा था. इसने शनिवार को और फिर सोमवार को दो और दिन के लिए उनकी रिमांड अवधि बढ़ा दी थी.

बचाव पक्ष के वकील ने पूरे मामले को ‘‘झूठा'' बताया था. पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री को 22 अगस्त को गिरफ्तार किया था. वह पिछली कांग्रेस सरकार में मंत्री थे. कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष आशु पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के काल में वाहनों के फर्जी पंजीकरण नंबर पर ढुलाई निविदा के आवंटन से जुड़े घोटाले में शामिल होने का आरोप है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)