धर्मशाला में विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में तुरंत कार्रवाई की गई: CM जय राम ठाकुर

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Jairam Thakur) ने शुक्रवार को धर्मशाला प्रवास के दौरान परिधि गृह में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा परिसर धर्मशाला के द्वार पर खालिस्तानी झण्डे लगाने और दीवार पर नारे अंकित करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है.

धर्मशाला में विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में तुरंत कार्रवाई की गई: CM जय राम ठाकुर

पुलिस ने इसे गैर कानूनी घटना में शामिल कर एक आरोपी को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार किया. 

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Jairam Thakur) ने शुक्रवार को धर्मशाला प्रवास के दौरान परिधि गृह में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा परिसर धर्मशाला के द्वार पर खालिस्तानी झण्डे लगाने और दीवार पर नारे अंकित करने के मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस गैर कानूनी घटना में शामिल एक आरोपी को तीन दिन के भीतर गिरफ्तार किया है. पुलिस एक अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयासरत है, जोकि फरार हो गया था. पुलिस भर्ती पेपर लीक के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी गहन जांच जारी है और कुछ गिरफ्तारियां भी की गई हैं.

गौरतलब है, हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला में 8 मई को विधानसभा भवन (Assembly Building) के बाहर मुख्य द्वार और चारदीवारी पर खालिस्तानी झंडे (Khalistani Flag) बंधे नजर आए. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन इन झंडों को मौके पर जाकर उतार दिया. पुलिस ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने अहले सुबह विधानसभा के मेन गेट पर काले झंडे लगने की सूचना दी थी. इस विधानसभा परिसर में सिर्फ शीतकालीन सत्र की बैठकें होती हैं.


इसे भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश सीएम ने अभिनेत्री कंगना रनौत की संपत्ति तोड़े जाने की निंदा की

हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के केस में पहली गिरफ्तारी, एक शख्स फरार

हिमाचल प्रदेश की सीमाएं सील, 'खालिस्तान' जनमत संग्रह के आह्वान पर सुरक्षा बढ़ाई गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- हिमाचल प्रदेश विधानसभा के गेट और दीवारों पर खालिस्तानी झंडे और नारे नजर आए