प्रशांत किशोर ने नई शुरुआत के बारे में किया ट्वीट, नवजोत सिंह सिद्धू ने दी शुभकामनाएं

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा, "एक अच्छी शुरुआत हमेशा एक अच्छा अंत बनाती है.""पहला झटका आधी लड़ाई है मेरे दोस्त...हमारे संविधान की भावना का सम्मान करने के आपके ईमानदार प्रयासों में हमेशा सर्वश्रेष्ठ ... 'लोगों की शक्ति लोगों के पास लौटनी चाहिए', कई गुना ..." 

प्रशांत किशोर ने नई शुरुआत के बारे में किया ट्वीट, नवजोत सिंह सिद्धू ने दी शुभकामनाएं

पीके को सिद्धू का संदेश

नई दिल्ली:

देशभर में लंबे समय से इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे. लेकिन हाल ही में लंबी कशमकश के बाद कांग्रेस और उनकी राह एक नहीं हो पाई. इसलिए इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि अब उनका अगला कदम क्या होगा. कांग्रेस से मिले ऑफर ठुकराने के बाद प्रशांत किशोर का अगला कदम क्या होगा? इस बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने गृहराज्य बिहार से नई सियासी पारी का इशारा किया है.

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अब ट्विटर के जरिए प्रशांत किशोर को शुभकामनाएं दी हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा, "एक अच्छी शुरुआत हमेशा एक अच्छा अंत बनाती है.""पहला झटका आधी लड़ाई है मेरे दोस्त...हमारे संविधान की भावना का सम्मान करने के आपके ईमानदार प्रयासों में हमेशा सर्वश्रेष्ठ ... 'लोगों की शक्ति लोगों के पास लौटनी चाहिए', कई गुना ..." 

सिद्धू ने पहले किशोर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जब वह उनसे मिले थे, ये तस्वीर उम दिन की थी जब प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने और आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार करने के लिए अधिकार प्राप्त कार्य समूह का हिस्सा बनने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था.

एक ट्वीट नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, "मेरे पुराने दोस्त पीके के साथ शानदार मुलाकात हुई... पुरानी शराब, पुराना सोना और पुराने दोस्त अब भी सबसे अच्छे हैं!!!" वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ‘लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने की मेरी तलाश की वजह से पिछले 10 साल एक रोलरकोस्टर राइड (उतार-चढ़ाव वाले सफर) की तरह रहे!'

ये भी पढ़ें: "भारत ने बटन दबाकर 3 दशक की अस्थिरता की खत्म": जर्मनी में बोले पीएम मोदी

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब जब मैं एक नई शुरुआत करने जा रहा हूं तो मुद्दों और ‘जन सुराज' –  पीपुल्स गुड गवर्नेंस- के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए ‘असली मालिकों'  यानी कि आम लोगों के पास जाने का समय आ गया है.' उन्होंने यह भी लिखा कि इसकी ‘शुरुआत बिहार से होगी'. उनके इस ट्वीट से बिहार में सक्रिय राजनीति के प्रति उनके झुकाव का संकेत मिल रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश के एक तिहाई थर्मल पावर प्लांटों के पास 10 फीसदी या उससे कम कोयला- रिपोर्ट | पढ़ें